Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Jacqueline Fernandez के जन्मदिन पर जेल से आया प्यार भरा पैगाम, ठग सुकेश चंद्रशेखर ने 'अपनी बोम्मा' के लिए फिर लुटाया प्यार

बॉलीवुड की खूबसूरत बाला जैकलीन फर्नांडिस आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उनको जेल से लव लेटर आया है। ये लव लेटर भेजने वाला कोई और नहीं बल्कि तिहाड़ में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर है।

Reported By : Atul Bhatia Written By : Jaya Dwivedie Updated on: August 11, 2023 10:06 IST
जैकलीन को सुकेश ने...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जैकलीन को सुकेश ने लिखा लव लेटर।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस आज 38 साल की हो गईं। एक्ट्रेस का आज जन्मदिन है। इस मौके पर कई लोग एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं, लेकिन उन्हें किसी ने बड़े खास अंदाज में जन्मदिन की मुबारकबाद दी है। ये शख्स कोई और नहीं बल्किन ठग सुकेश चंद्रशेखर है। सुकेश ने बाकायदा एक लव लेटर लिखकर एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई दी है। सुकेश ने जैकलीन पर जमकर प्यार लुटाया है। बड़ी बात ये है कि साउथ इंडियन सुकेश ने अंग्रजी नहीं, बल्कि हिन्दी में लव लेटर लिखा है। खास बात ये है कि सुकेश ने इस खत में एक कार्ड भी बनाया है और जैकलीन के लिए शायरी भी लिखी है।

जैकलीन को सुकेश ने किया बर्थडे विश

सुकेश चंद्रशेखर ने पहले भी जेल से जैकलीन के लिए प्यार भरा पैगाम भेजा है। ईस्टर पर भी सुकेश ने ठीक इसी तरह जैकलीन के नाम लव लेटर लिखा था। पिछले और इस बार वाले लव लेटर में एक चीच कॉमन है। पिछली बार भी सुकेश ने जैकलीन को बोम्मा कहकर संबोधित किया था। उसने पिछली बार बताया था कि वो जैकलीन को प्यार से इसी नाम से बुलाता है। अब तक सुकेश जैकलीन को कई लव लेटर लिख चुका है।

सुकेश का लव लेटर
सुकेश चंद्रशेखर ने इस लव लेटर में लिखा, 'मेरी प्यारी, दुनिया की सबसे खूबसूरत बोम्मा, पेड़ में हजारों फूल खिलते हैं पर उसमें एक खास होता है। जिंदगी में हजारों लोग याद आते हैं, लेकिन कोई एक खास होता है, जो दिल को छूता है और प्यार में पागल बना देता है। आज मैंने पहली बार ईश्वर से कुछ मांगा है। उनके आगे सिर झुकाया है। दुनिया की सारी खुशियां तुम्हारे कदमों में रख दूं। तुम्हारे सारे गम अपना लूं। तुम्हारा हर सपना, हर इच्छा मैं पूरा करूं। बार-बार दिन ये आए, बार-बार दिल ये गाए, तुम जियो हजारों साल। हैप्पी बर्थडे टू यू, हैप्पी बर्थडे टू यू। आई लव यू मेरी जान।' सुकेश चंद्रशेखर ने इस लव लेटर में बहुत से दिल भी बनाए हैं। 

Jacqueline Fernandez, Sukesh Chandrashekar love letter

Image Source : INDIA TV
जैकलीन के नाम सुकेश का लव लेटर।

ऐसे सामने आया था सुकेश-जैकलीन का रिश्ता
बता दें, कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिसंबर 2021 में जैकलीन का भी नाम सामने आया था। इसके बाद प्रवर्तन निदेशालय की जांच में जैकलीन को भी आरोपी बनाया गया। इस मामले में एक्ट्रेस से कई बार पूछताछत की गई, जिसमें सामने आया कि जैकलीन सुकेश के साथ रिश्ते में थीं और जेल में उससे मिलने जाया करती थीं। वहीं सुकेश भी उन्हें महंगे तोहफे दिया करता था। दोनों की कई तस्वीरें भी साथ में काफी वायरल हुई थी। इस बारे में जैकलीन की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान कभी जारी नहीं किया गया। फिलहाल ये मामला अभी भी चल रहा है। 

सुकेश पर हाल में हुई कार्रवाई
इसी साल ईडी ने तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर को पीएमएलए के तहत गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया था। सुकेश पर दिल्ली के रजोकरी की रहने वाली जपना नाम की महिला से 4 करोड़ रुपये की ठगी का आरोप लगा था। कहा गया था कि ये राशि सुकेश ने कई दिनों में थोड़ा-थोड़ा कर के वसूली थी। 

ये भी पढ़ें: OMG 2 Review: पंकज त्रिपाठी-अक्षय की जोड़ी का धमाल, देखने से पहले जानें कितनी धमाकेदार है कहानी

Jailer Vs Gadar 2 Vs OMG 2: किस फिल्म के लिए कितना क्रेज, प्री-बुकिंग देख उड़ेगी नींद!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement