Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'तेरी मिट्टी' और 'फिलहाल' गाने लिखने वाले जानी ने दिया हेल्थ अपडेट, कहा - 'मौत को छूकर वापस...'

पंजाब के म्यूजिक कम्पोजर और लिरिसिस्ट जानी जोहान का बीते शाम कार एक्सीडेंट हो गया। हादसा काफी खतरनाक था लेकिन जानी की जान बाल-बाल बच गई।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: July 21, 2022 12:45 IST
Jaani Johan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER - FAN PAGE Jaani Johan

Highlights

  • जानी जोहान का हुआ गंभीर कार एक्सीडेंट
  • हादसे में जानी की गर्दन और पीठ पर आई चोट

पंजाब इंडस्ट्री का जाना-माना नाम, म्यूजिक कम्पोजर और लिरिसिस्ट जानी जोहान एक गंभीर हादसे का शिकार हो गए। बीते मंगलवार की शाम को पंजाब के सेक्टर 88 में जानी की कार का खतरनाक एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट काफी दहलाने वाला था। इस हादसे में जानी की जान जोहान बाल-बाल बच गई। लेकिन वो बुरी तरह से घायल हो गए हैं। 

पूरे मामले की अगर बात करें तो जानी अपने बाकि दो साथियों के साथ 19 जुलाई की शाम चंडीगढ़ के मोहाली सेक्टर 88 के पास एसयूवी से जा रहे थे। इस दौरान उनकी कार दूसरी कार से टकरा गई। जानी जोहान और उनके दोस्त इस हादसे में बुरी तरह जख्मी हो गए । हादसे के तुरंत बाद सभी को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां जानी समेत सभी का इलाज़ करवाया गया। 

'Mirzapur' की वीणा भाभी ने पहनी पुलिस की वर्दी, जानिए क्या है माजरा 

इस हादसे में जानी की गर्दन और पीठ पर काफी चोट आई है। बाकि कार सवार तीनों लोग भी खतरे से बाहर हैं। मामला पुलिस तक पहुंच गया है। सोहाना थाने की पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार जानी की फॉर्च्यूनर कार काफी तेज रफ्तार से चलप रही थी। तभी सामने से एक फोर्ड फिगो कार गुजरी। कार वाले को बचाने के चक्कर में जानी के ड्राइवर ने जैसे ही ब्रेक लगाए, कार अपना बैलेंस खो बैठी। 

Aishwarya Rai Pregnancy: क्या ऐश्वर्या राय दूसरी बार बनने जा रही हैं मां? एक्ट्रेस का पहनावा देख यूजर्स ने किया सवाल

हालांकि अब जानी की तबीयत ठीक है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करत हुए अपने सभी चाहनेवालों को अपनी हेल्थ अपडेट दी है। साथ ही जानी जोहान ने भगवान का शुक्रिया भी अदा किया है। बता दें - बीते कुछ सालों में जानी एक बड़ा नाम बन चुके हैं। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए एक से बढ़कर एक गाने लिखे हैं। जिसने 'नाह', 'क्या बात है', 'पछताओगे', 'फिलहाल', 'तितलियां', 'बारिश की जाए' और 'फिलहाल 2 मोहब्बत' जैसे गानों का नाम शामिल है। 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement