Jeetendra Shastri Death: जीतेंद्र शास्त्री का निधन, 'ब्लैक फ्राइडे', 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' के लिए थे मशहूर

Jeetendra Shastri Death: अभिनेता जीतेंद्र शास्त्री का निधन हो गया है। बता दें जीतेंद्र शास्त्री को जीतू भाई के नाम से जाना जाता था।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: October 15, 2022 14:21 IST
Jeetendra Shastri Death- India TV Hindi
Image Source : JEETENDRA SHASTRI DEATH Jeetendra Shastri Death

Highlights

  • अभिनेता जीतेंद्र शास्त्री का निधन हो गया है।
  • जीतेंद्र शास्त्री को जीतू भाई के नाम से जाना जाता था।

Jeetendra Shastri Death: सिनेमा जगत से एक और दुखद खबर सामने आई है। बता दें अभिनेता जीतेंद्र शास्त्री का निधन हो गया है। जीतेंद्र शास्त्री को जीतू भाई के नाम से जाना जाता था। मशहूर जीतेंद्र शास्त्री ने कई फिल्मों में काम किया है। अभिनेता जीतेंद्र शास्त्र को, 'ब्लैक फ्राइडे' से लेकर 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' तक कई फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाना जाता है।

इन फिल्मों में किया था काम

जीतेंद्र शास्त्री न सिर्फ फिल्म पर्दे पर बल्कि थिएटर की दुनिया में भी मशहूर थे। जीतेंद्र शास्त्री ने 'लज्जा', 'दौड़', 'चरस', 'ब्लैक फ्राइडे', जैसी कई फिल्मों में काम किया था। उन्हें खासतौर पर साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' के लिए काफी सराहना मिली थी। इस फिल्म में उन्होंने नेपाल में बैठे एक इनफॉर्मर का किरदार अदा किया था, जो एक कुख्यात आतंकवादी को पकड़ने में मदद करता है।

Bigg Boss 16 Day 14: Imli और shaleen के रिश्ते की खबर के बीच सुम्बुल के पिता ने लगाई उनकी क्लास, देखिए वीडियो

सिंटा और संजय मिश्रा ने दी श्रद्धांजलि 

सिने और टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) ने जीतेंद्र शास्त्री के निधन पर अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से सांत्वना का मैसेज शेयर किया। जीतेंद्र की तस्वीर के साथ सिंटा ने लिखा, 'आपकी याद आएगी जीतेंद्र शास्त्री।' संजय मिश्रा ने कहा जीतू भाई आप होते तो आप कुछ ऐसा बोलते, " मिश्रा sometimes क्या होता है ना कि, mobile में नाम रह जाता है, और इंसान network से out हो जाता है 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन
gujarat-elections-2022