Bigg Boss 16 Day 14: Imli और shaleen के रिश्ते की खबर के बीच सुम्बुल के पिता ने लगाई उनकी क्लास, देखिए वीडियो

Bigg Boss 16 Day 14: 14वें दिन सुम्बुल के पिता को सलमान खान स्टेज पर बुलाते हैं। वह सुम्बुल को समझाते हैं कि तुम्हे यूज किया जा रहा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: October 15, 2022 11:51 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

Highlights

  • शालीन की जमकर क्लास लगने वाली है।
  • अब्दु को साजिद खान घमंडी गाजर का जूस पिलाते हैं।

Bigg Boss 16 Day 14: 1 अक्टूबर से बिग बॉस ऑन एयर हुआ है। बता दें इस शो को फैंस बहुत पसंद करते हैं। इस सीजन में भी एक से एक कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं। वहीं इस सीजन में टीवी की एक्ट्रेस भी शामिल हुई हैं। वही दुनिया के सबसे छोटे पेशेवर गायक और मुक्केबाज अब्दु रोजिक भी बिग-बॉग हाउस में है।  

वहीं14वें दिन की शुरुआत सलमान खान के अल्लाह दुहाई है गाने से होती है। इस दौरान कंटेस्टेंट जमकर डांस करते नजर आते हैं। वहीं शुक्रवार के वार के लिए सलमान खान की आवाज आती है और वे कहते है कि वह पूरे दिन के लिए घर के मालिक हैं। इसके बाद वह सभी घरवालों से अलग-अलग जूस, जैसे कि बोरिंग अंगूर, पलटू प्याज़ और घमंडी गाजर अपने मुताबिक घरवालों को पिलाने का टास्क देते हैं। टास्क के दौरान गौरी नोगरी सबसे पहले  श्रीजिता को बुलाती हैं और उन्हें  लालची लौकी का जूस पिलाती हैं। अर्चना सौंदर्या को बुलाकर जूस पिलाती हैं और उन्हें लालची बताते हुए कहती हैं कि वे जो कैप्टन बनता है उससे बनाकर रखती हैं इसलिए वे लालची हैं। सौंदर्या भी अर्चना को बुलाती हैं और उन्हें खडूस कद्दू का जूस पिलाती हैं। वहीं अब्दु को साजिद खान घमंडी गाजर का जूस पिलाते हैं। सौंदर्या को 'पालतू', 'कड़वी जुबान' और 'बोरिंग' कहकर शालिन सभी को चौंका देते हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विनायक को पता चला गोद लेने का सच, इस शख्स ने खोला राज

सुम्बुल के पिता शालीन और टीना को सुनाते हैं खरी-खोटी

14वें दिन सुम्बुल के पिता को सलमान खान स्टेज पर बुलाते हैं। वह सुम्बुल को समझाते हैं कि तुम्हे यूज किया जा रहा है।साथ ही वो सुम्बुल को खरी-खोटी सुनाते हैं। सुम्बुल के पिता शालीन को कहते हैं कि एक 18 साल की बच्ची तुम्हारे पास आती है और तुम पूरे घर में उसका तमाशा बनाते हो मुझे आपसे ये उम्मीद नहीं थी। आपको उसे बेटी या बहन समझकर उसे संभालना चाहिए था। इसके बाद वे टीना को कहते हैं कि आपने शालीन को उकसाया और आपने सुम्बुल को बिल्कुल नहीं समझाया। इसके हाद वे सुम्बुल को मोटिवेट करते हुए कविता सुनाते हैं कि झुकना नहीं है। जिसे सुनकर इमली रोने लगती हैं। 

Pushpa 2: 'ओ अंटावा' के बाद अब 'पुष्पा 2' में दिखेगा जबरदस्त आइटम सॉन्ग, जानें कौन सी एक्ट्रेस बिखेरेंगी अपना जलवा?

शालीन की जमकर क्लास

आने वाले शो में शालीन की जमकर क्लास लगने वाली है। जी हां सलमान खान शालीन की जमकर क्लास लगने वाली हैं।सलमान शालीन से पूछेंगे कि वे कितने पढ़े लिखे हैं। बता दें शालीन ने घर में उनके लिए बुलाए गए डॉक्टर की काफी बेइज्जती की थी। जिस कारण सलमान शालीन को जमकर सुनाने वाले हैं। 

RIP Cartoon Network: बचपन से हंसाते-हंसाते अब रुला दिया कार्टून नेटवर्क, यूजर्स बोले- सारी यादों के लिए शुक्र‍िया

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन
gujarat-elections-2022