Friday, March 29, 2024
Advertisement

Jolly LLB 3: 'रक्षा बंधन' फ्लॉप होने के बाद अब अक्षय कुमार को 'जॉली एलएलबी 3' का सहारा, इस दिन होगी रिलीज

Jolly LLB 3: 'जॉली एलएलबी 2' में वकील जगदीश्वर मिश्रा के रोल से दर्शकों का दिल जीतने वाले अक्षय कुमार फिर से आपको इस फिल्म की तीसरी किस्त में नजर आएंगे। बता दें ये फिल्म साल 2023 के अंत तक रिलीज की जाएगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: August 14, 2022 18:07 IST
akshaykuma- India TV Hindi
Image Source : AKSHAYKUMA Jolly LLB 3

Highlights

  • ये फिल्म अगले साल 2023 के अंत तक रिलीज की जाएगी।
  • जॉली एलएलबी 3 में अक्षय कुमार लीड रोल में मौजूद होंगे।

Jolly LLB : अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' हाल ही में रिलीज हुई है। 'रक्षा बंधन' और आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' एक साथ सिनेमाघरों में आई थी, लेकिन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं किया। वहीं अक्षय की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं कर पाई थी। अब अक्षय कुमार अपना सारा फोकस 'जॉली एलएलबी 3' पर लगा रहे हैं। अक्षय अब 'जॉली एलएलबी 3' की तैयारी में जुट गए हैं।

अरशद वारसी आए थे नजर 

फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' को साल 2023 के अंत तक रिलीज करने की प्लानिंग है। वर्ष 2013 में प्रदर्शित 'जॉली एलएलबी' में अरशद वारसी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। वहीं वर्ष 2017 में प्रदर्शित 'जॉली एलएलबी 2' में अक्षय कुमार ने काम किया था। इसके तीसरे पार्ट में भी अक्षय कुमार नजर आएंगे।

LSC vs Raksha Bandhan Day 3: विवादों में घिरी Aamir Khan की फिल्म ने Akshay Kumar की फिल्म को दी मात, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

खबरों के मुताबिक 'जॉली एलएलबी 3' में अक्षय कुमार लीड रोल में मौजूद होंगे। फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। पहले दो भागों की अपेक्षा 'जॉली एलएलबी' का तीसरा भाग काफी बड़ा और रोमांचक साबित होगा। इस फ्रेंचाइजी के दूसरे पार्ट यानी 'जॉली एलएलबी 2' में जिस तरह से अक्षय कुमार ने अपनी दमदार अदाकारी परिचय दिया वह फैंस को बहुत पसंद आया। इसी वजह से मेकर्स ने ये सोचा की एक बार फिर से 'जॉली एलएलबी' को अक्की के साथ आगे बढ़ाया जाए। साथ ही ऐसा विचार बनाया जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल 2023 के अंत तक रिलीज की जाएगी। वहीं 2023 की शुरुआत में ही इस फिल्म की शूटिंग की तैयारियां शुरू कर दीं जाएगीं।

इन फिल्मों में भी आएंगे नजर

अक्षय कुमार का नाम उन चुनिंदा सितारों में शुमार है, जो लगातार हिट फिल्में देते हैं। अक्षय कुमार 'जॉली एलएलबी 3' के साथ ही 'गोरखा', 'राम सेतु', 'सेल्फी', 'मिशन सिंड्रेला' और 'कैप्सूल गिल' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। वहीं, अक्षय कुमार फिल्म 'द एंड' से डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं।

Johnny Lever Birthday: गरीबी में कटा था जॉनी का बचपन, सड़को पर बेचा था पेन, जानें उनका किन्नरों से कॉम्पटिशन का एक किस्सा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement