Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Pushpa 2 के सेट पर अल्लू अर्जुन के साथ स्पॉट हुए जूनियर NTR, तस्वीर ने किया अफवाहों का बाजार गर्म

Junior NTR spotted with Allu Arjun: 'RRR' स्टार जूनियर एनटीआर ऑस्कर जीतने के बाद एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' में उनके रोल को लेकर खबरें जोरों पर हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 27, 2023 15:47 IST
Pushpa the rise- India TV Hindi
Image Source : IANS Pushpa the rise

Jr NTR in Pushpa 2: ऑस्कर विनिंग फिल्म 'RRR' के स्टार जूनियर एनटीआर की बीते दिनों में कई बड़ी फिल्मों में एंट्री की खबरें सामने आई हैं। हाल ही में खबर आई थी कि Junior NTR अब अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड 'पुष्पा 2' में नजर आएंगे। इसके अलावा वह अपनी एक अन्य फिल्म 'एनटीआर 30' की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। जिसमें जान्हवी कपूर भी हैं। वहीं अब हैदराबाद स्थित रामोजी फिल्म सिटी में वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2' के सेट पर पहुंचे। 'पुष्पा: द रूल' के सेट से 'आरआरआर' स्टार और अल्लू अर्जुन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। लेकिन तस्वीर देखकर यह अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि आखिर बिना शूटिंग शड्यूल के एनटीआर सेट पर क्या कर रहे थे। 

लोगों ने लगाए ऐसे अनुमान 

इस तस्वीर के सामने आते ही एनटीआर के फैंस यह अनुमान लगा रहे हैं कि शायद वह अल्लू के संग अपने रोल को लेकर कुछ चर्चा करने गए थे। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि जूनियर एनटीआर का इस फिल्म में महज कैमियो रोल हो सकता है, जिसे शायद उन्होंने कुछ घंटों में ही निपटा दिया है। वहीं कुछ का कहना है कि फिल्म की स्क्रिप्ट में बड़ा बदलाव होने की संभावना है। लेकिन अब तक यह सब कयास ही हैं क्योंकि दोनों स्टार्स ने इस मुलाकात को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है।  

अल्लू बने थे चंदन तस्कर 

आपको बता दें 'पुष्पा' की पहली फिल्म में अल्लू अर्जुन ने एक लाल चंदन के तस्कर की भूमिका निभाई थी। जो काफी दबंग है और धीरे-धीरे पूरे देश के तस्करों का बॉस बन जाता है। जिसके बाद वह एक पुलिस अफसर से झगड़ा मोल ले लेता है। यह पुलिस अफसर का किरदार फहद फासिल ने निभाया था। फिल्म में रश्मिका मंदाना भी हैं, जिन्होंने श्रीवल्ली का किरदार निभाया। 'पुष्पा 2: द राइज' की कहानी अल्लू अर्जुन और फहद फासिल के इर्द-गिर्द घूमेगी।

PS 2 Box Office Prediction: ऐश्वर्या राय की 'पोन्नियिन सेलवन 2' करेगी धमाकेदार ओपनिंग? जानिए प्रिडिक्शन

बॉलीवुड डेब्यू करेंगे Jr NTR

एनटीआर जूनियर वर्तमान में एक तेलुगू फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर है, जो तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। यह इस साल के अंत में रिलीज होगी। यह भी बताया गया है कि अभिनेता 'वॉर 2' में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगे। 'वॉर 2' से एनटीआर जूनियर हिंदी सिनेमा में डेब्यू करेंगे।

Malaika Arora: सेल्फी लेने आए फैंस से घिरीं एक्ट्रेस, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा, वीडियो हो गया वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement