Saturday, July 13, 2024
Advertisement

आखिरी जीत की तैयारी में अश्वत्थामा, प्रभास के 'कल्कि 2898 AD फाइनल वॉर' में दिखा नए सृजन से पहले का अंत

कल्कि 2898 एडी' का ट्रेलर 2 यानी 'कल्कि 2898 एडी फाइनल वॉर' रिलीज कर दिया गया है। इसमें प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पाटनी एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: June 21, 2024 21:01 IST
Kalki 2898 AD - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कल्कि 2898 AD की कास्ट।

'कल्कि 2898 एडी' का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्साह 2 गुना हो गया है। यह बताने की हरगिज जरूरत नहीं है कि फिल्म को लेकर लोगों की बेकरारी किस कदर बढ़ रही है। मेकर्स ने भी दर्शकों की उत्सुकता को सातवें आसमान पर पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। चाहे टीजर हो, पोस्टर हो या फिर ट्रेलर मेकर्स ने फिल्म को हाइप करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है और अब मेकर्स फिल्म का ट्रेलर 2 लेकर आ गए हैं। इसको अलग नाम भी दिया गया है। इस दूसरे ट्रेलर का नाम 'कल्कि 2898 एडी फाइनल वॉर' है। ये ट्रेलर रिलीज के साथ ही छा गया है और लोग इसे बार-बार देखे जा रहे हैं। 

सामने आया ट्रेलर 2

 'कल्कि 2898 एडी' फाइनल वॉर' में अश्वत्थामा आखिरी जंग की तैयारी कर रहा है। सभी एक्शन अवतार में धांसू लुक में दिख रहे हैं। ट्रेलर 2 में खतरनाक स्टंट, वीएफएक्स के साथ ही धांसू सीन्स देखने को मिल रहे हैं। इसे देखने के बाद अहसास होगा कि सृजन से पहले कितना विनाश होने वाला है।

यहां देखें ट्रेलर

600 करोड़ में बन रही है फिल्म

600 करोड़ रुपये के बजट में बनी 'कल्कि 2898 AD' को अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म होने वाली हैं। मेकर्स का दावा है कि फिल्म अलग और शानदार एक्सपीरिएंस देगी। नाग अश्विन द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म को वैजयंती मूवीज द्वारा समर्थित किया गया है। 'कल्कि 2898 AD' में प्रभास मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। उनके साथ दीपिका पादुकोण भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी। कल्कि 2898 AD का निर्माण वैजयंती मूवीज ने किया है। इसका संगीत संतोष नारायणन ने दिया है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें, 'कल्कि 2898 एडी'  27 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म की कहानी कि बात करें तो ये कलयुग के विनाश पर आधारित होगी। पुराणों के मुताबिक कलयुग में धर्म स्थापना करने के लिए कल्कि अवतार का जन्म होगा और यही कहानी दिखाई जाएगी, जहां से अधर्म का विशाश शुरू होगा। फिल्म का लंबे वक्त से फैंस को इंतजार है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी, कमल हासन प्रभास और दीपिका पादुकोण एक साथ नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन द्रोण के पुत्र 'अश्वत्थामा' के किरदार में दिखेंगे, तो वहीं प्रभास फिल्म में भैरव की भूमिका निभाएंगे। फिल्म के ट्रेलर रिलीज ने फैंस को अब और एक्साइटेड कर दिया है

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement