Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Karan Johar के बयान पर Kangana Ranaut ने किया रिएक्ट, बोलीं- मुझे बहुत डर लग रहा है!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने करण जोहर के हालिया बयान पर प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें करण का बयान सुनने के बाद डर लग रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 22, 2023 19:47 IST
Kangana, karan johar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करण जोहर और कंगना रनौत।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कंगना रनौत आए दिन सोशल मीडिया पर अपने किसी न किसी बयान से तहलका मचाती रहती हैं। अब कंगना ने एक ऐसी स्टोरी पोस्ट की है, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग निर्देशित फिल्म 'इमरजेंसी' के पोस्ट-प्रोडक्शन में बिजी हैं। उन्होंने निर्माता-निर्देशक करण जौहर के उस बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त दी है, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस की निर्देशित फिल्म देखने में रुचि दिखाई थी। कंगना की ये फिल्म पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित है।

करण ने कंगना की फिल्म को लेकर कही थी ये बात

करण जौहर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह 'इमरजेंसी' देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। करण के इस वीडियो को एक इंटरनेट यूजर ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट एक्स पर शेयर किया।  कंगना ने वीडियो का जवाब आरोपों की झड़ी लगाकर दिया। एक्ट्रेस ने कहा कि पिछली बार जब करण जौहर ने उनकी फिल्म, उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' की प्रशंसा की थी, तो फिल्म को भारी नुकसान हुआ था। 

Kangana, karan johar

Image Source : INSTAGRAM
करण जोहर को कंगना का जवाब।

कंगना ने दिया मजेदार रिस्पॉन्स
एक्ट्रेस ने एक्स पर एक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा, 'पिछली बार जब उन्होंने कहा था कि वह मणिकर्णिका देखने के लिए एक्साइटेड हैं, तो रिलीजिंग वीकेंड पर मेरी लाइफ का सबसे खराब रहा था… फिल्म में काम करने वाले लगभग सभी मुख्य कलाकारों को मुझ पर कीचड़ उछालने और फिल्म में तोड़फोड़ करने के लिए भुगतान किया गया था और अचानक मेरे जीवन का सबसे सफल वीकेंड मेरे लिए एक बुरे सपने में बदल गया... हा हा मुझे अब बहुत डर लग रहा है... क्योंकि वह फिर से एक्साइटेड हैं।'

'इमरजेंसी' में अनुपम खेर और श्रेयस तलपड़े लीड रोल में हैं। फिल्म 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें: पति आदिल की पोल खोलते-खोलते फूली राखी सावंत की सांस, बोलीं- मार-मारकर कराया इस्लाम कबूल

राखी सावंत ने रोते-रोते सुनाई मिसकैरेज की कहानी, बोलीं- पति की इस हरकत के चलते बहने लगा था खून...!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement