Monday, April 29, 2024
Advertisement

टॉलीवुड में छाया मातम, टीवी एक्टर Sampath J Ram ने पैसों की तंगी के चलते किया सुसाइड

टीवी एक्टर Sampath J Ram ने की आत्महत्या, जन्मस्थान एनआर पर होगा अंतिम संस्कार कार्यक्रम...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 23, 2023 18:06 IST
kannada tv actor Sampath J Ram dies by at 35 suicide due to financial crunch Weeds in Tollywood- India TV Hindi
Image Source : SAMPATH J RAM Sampath J Ram Passesd Away

Sampath J Ram Passed Away: साउथ इंडस्ट्री से एक दुख खबर सामने आई है। कन्नड़ एक्टर संपत जे राम ने सुसाइड कर लिया है। वो सिर्फ 35 साल के थे और पैसों की तंगी से जूझ रहे थे। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, 22 अप्रैल को नेलमंगला में अपने निवास पर आत्महत्या की। एक्टर के निधन से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में मातम छा गया है। बता दें कि संपत मुख्य रूप से कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री में काम करते थे। उन्हें काफी समय से काम नहीं मिल रहा था जिससे वो डिप्रेशन में थे। 

दुनिया को कहा अलविदा -

संपत जे राम कन्नड़ सिनेमा के जाने-माने और लोकप्रिय सितारे थे। उन्होंने शनिवार नेलमंगला में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी। संपत की उम्र करीब 35 साल बताई जा रही है। एक्टर की मौत की खबर से पूरे कन्नड़ टेलीविजन इंडस्ट्री में मातम छा गया है। एक्टर Sampath J Ram के निधन पर कन्नड़ सितारे श्रद्धांजलि दे रहे हैं।  

काम नहीं मिला -
पर्याप्त काम नहीं मिलने के कारण संपत जे राम ने यह कठोर कदम उठाया। हालांकि, उनके परिवार या दोस्तों की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। उनके पार्थिक शरीर को नेलमंगला के एक निजी अस्पताल में रखा गया है और वहीं बाद में अंतिम संस्कार के लिए उनके गृहनगर एनआर पुरा में पहुंचा दिया जाएगा।

सह-कलाकार ने दी श्रद्धांजलि -
दिवंगत अभिनेता के सह-कलाकार राजेश ध्रुव ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और एक दिल दहला देने वाले पोस्ट के माध्यम से अपना दुख व्यक्त किया। कन्नड़ में उनका संदेश कुछ इस  तरह है, ''इतनी सारी फिल्में... अभी काफी संघर्ष बाकी है। अपने सपनों को साकार करने के लिए अभी भी समय है। अभी बहुत कुछ देखना बाकी है। कृपया वापस आ जाओ।"

टीवी शोज में हिट थे संपत -
संपत ने 'अग्निसाक्षी' जैसे सुपरहिट सीरियल में काम किया था। इसके अलावा एक्टर ने 'श्री बालाजी फोटो स्टूडियो' नाम की फिल्म में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरा था। हाल में रिलीज हुई इस फिल्म को क्रिटिक ने भी सराहा था। फिल्म डायरेक्टर राजेश ध्रुव ने सोशल मीडिया पेज पर एक लंबा पोस्ट लिखकर एक्टर की मौत पर अपना दुख जाहिर किया। इसके अलावा एक्टर के फैंस भी इस खबर से शॉक्ड हैं।

ये भी पढ़ें-

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभी ने अक्षरा पर लगाए आरोप, अभीर को रोकने के लिए अभिमन्यु चलेगा जबरदस्त चाल

Desi Vibes with Shehnaaz Gill: हनी सिंह के साथ मस्ती करती दिखीं शहनाज गिल, एक्ट्रेस को देखकर हो जाएंगे लोटपोट

सतीश कौशिक की बेटी ने अनुपम खेर के साथ किया डांस, वीडियो में कहा - 'पापा आपसे बेहतर डांस करते थे...'

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement