Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Kantara 2: ऋषभ शेट्टी की फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट, पहले पार्ट से भी ज्यादा दमदार होगा प्रीक्वल

'कांतारा' ने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा कर रखा हुआ है। इसके बाद अब फैंस को 'कांतारा 2' का इंतजार है। अब फैंस का ये इंतजार खत्म हो गया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 07, 2023 11:33 IST
Kantara 2 prequel confirmed rishabh shetty homble production announcement - India TV Hindi
Image Source : KANTARA 2 Kantara 2

एक्टर ऋषभ शेट्टी की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कांतारा' को फैंस का खूब प्यार मिला है। 'कांतारा' ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक तहलका मचा कर रखा हुआ है। अब जल्द ही इस फिल्म का प्रीक्वल 'कांतारा 2' आने वाला है। 'कांतारा' की प्रोडक्शन कंपनी होम्बले फिल्म्स ने इस बात की पुष्टि की है। 'कांतरा 2' में भी ऋषभ शेट्टी लीड रोल करेंगे और निर्देशन की जिम्मेदारी भी वही संभालेंगे। निर्देशक ऋषभ शेट्टी फिल्म के सीक्वल नहीं, प्रीक्वल पर काम कर रहे हैं। 

फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने हाल ही में फिल्म के प्रीक्वल की घोषणा की है। सीक्वल की घोषणा करते हुए कहा, ' हम बहुत खुश है और उन लोगों के आभारी हैं, जिन्होंने कांतारा को इतना समर्थन -प्यार दिया और इस सफर को आगे बढ़ाया। फिल्म 'कांतारा' के 100 दिन पूरे होने पर मैं इस खास मौके पर Kantara 2 के प्रीक्वल की घोषणा कर रहा हूं। आपने जो देखा है वह वास्तव में पार्ट 2 है, पार्ट 1 अगले साल आएगा।'

फिल्म का बजट- 

विजय किरागंदूर ने 'कांतारा 2' के बजट को लेकर भी बात की और कहा कि प्रीक्वल का बजट 'कांतारा' से अधिक होगा। बता दें कि होम्बले स्टूडियोज ने हाल ही में अगले पांच वर्षों में फिल्मों और वेब सीरीज पर 30 अरब रुपये का निवेश करने की बात कही थी। ऐसे में जाहिर है कि 'कांतार 2' पर भी अच्छा दांव लगाया जाएगा।

रिलीज डेट-
एक इंटरव्यू के दौरान विजय ने यह भी कहा कि 'ऋषभ फिलहाल फिल्म से जुड़ी रिसर्च में बिजी हैं। टीम जून से प्रीक्वल की शूटिंग की तैयारी शुरू करने वाली है, क्योंकि फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग के लिए बारिश के मौसम की जरूरत है।' विजय किरागंदूर ने कहा कि अगले साल अप्रैल या मई तक वह इस फिल्म को रिलीज कर सकते हैं। साथ ही इसे पैन इंडिया स्तर पर रिलीज करने की भी तैयारी है। फिल्म Kantara 2 के प्रीक्वल का निर्माण होम्बले फिल्म्स के तहत विजय किरागंदुर और चालुवे गौड़ा द्वारा किया जाएगा।

दर्शकों के बीच इस फिल्म का क्रेज देखते हुए इसे हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में भी रिलीज किया गया था। पहले इसे कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया था। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 16: घर से बेघर हो सकता है आपका फेवरेट कंटेस्टेंट! फैंस को लगेगा जोरदार झटका

Pathaan Box Office Collection Day 13: बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई, 800 करोड़ के पार पहुंचा कलेक्शन!

राखी सावंत ने आदिल के इस राज का किया खुलासा, एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement