Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: घर से बेघर हो सकता है आपका फेवरेट कंटेस्टेंट! फैंस को लगेगा जोरदार झटका

बिग बॉस कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान और निमृत कौर अहलूवालिया के बाद अब शो का सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट घर से बेघर हो सकता है। इस शॉकिंग एविक्शन से फैंस को जबरदस्त झटका लगने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 07, 2023 9:57 IST
Shiv Thakare may Evicted from Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : SHIV THAKARE Shiv Thakare

'बिग बॉस 16' में फिनाले से पहले हो रहे शॉकिंग एविक्शन से फैंस काफी गुस्से में हैं। बिग बॉस कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान के बाद घर की पॉपुलर कंटेस्टेंट निमृत कौर अहलूवालिया घर से बेघर हो चुकी हैं, इस बात से फैंस बहुत गुस्से में नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर निमृत कौर अहलूवालिया को शो में फिर से बुलाने की मांग कर रहे हैं। क्या फैंस की ये मांग पूरी हो पाएंगी? इस शॉकिंग एविक्शन से फैंस ही नहीं बल्कि बिग बॉस हाउस के कंटेस्टेंट्स अभी तक हैरान है की क्या पता कब कौन किस वक्त घर से बेघर हो जाए। 

'बिग बॉस 16' में फिनाले से पहले मराठी मानुष शिव ठाकरे कमजोर पड़ते नजर आ रहे हैं। मिड सीजन में अनुमान था कि हैंडसम हंक शिव ठाकरे ही 'बिग बॉस 16' के विजेता बनेंगे पर बिग बॉस हाउस के कंटेस्टेंट्स के बीच हो रहे महायुद्ध में मंडली के शिव ठाकरे पर टीवी की बहू प्रियंका चाहर चौधरी भारी पड़ती दिख रही हैं। मराठी 'बिग बॉस 2' के विनर शिव ठाकरे बीबी 16 की ट्रॉफी जीतने से चूकते दिख रहे हैं।  आखिर ऐसा क्या हुआ, जो शिव आज खुद को इतना कमजोर महसूस कर रहे हैं। 

शिव ठाकरे जब शो में आए थे, उनमें बिग बॉस मराठी की तरह सीजन 16 की ट्रॉफी अपने नाम करने का जोश दिखा रहा था। मगर धीरे-धीरे शिव में शो जीतने का पैशन कम होता नजर आ रहा है। फिनाले वीक में उनका हाल और बुरा होता दिख रहा है। शिव ठाकरे एटीट्यूड एक दम से बदलें हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा लगता है की जितनी लाइमलाइट उन्हें इस शो से लेनी थी वो ले चुके। शिव ठाकरे ने मानों प्रियंका को ही शो का विनर मान लिया है, इसलिए उन्होंने हार मान ली है। 

ग्रैंड फिनाले से ठीक पहले बिग बॉस का मास्टर स्ट्रोक घरवालों के लिए फांसी का फंदा बनता नजर आ रहा है। निमृत के जाने के बाद अब घर में बचे हैं टॉप 5 कंटेस्टेंट। शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट। देखतें है कौन जीतेगा बिग बॉस 16 की ट्रॉफी। 

ये भी पढ़ें-

Pathaan Box Office Collection Day 13: बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई, 800 करोड़ के पार पहुंचा कलेक्शन!

राखी सावंत ने आदिल के इस राज का किया खुलासा, एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

Sidharth-Kiara Wedding: कियारा-सिद्धार्थ के प्री वेडिंग फंक्शन का वीडियों वायरल! डांस करते नजर आए कपल

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement