Monday, April 29, 2024
Advertisement

Kantara 2: उर्वशी रौतेला के बाद ऋषभ शेट्टी की फिल्म के प्रीक्वल में इस साउथ सुपरस्टार की हुई एंट्री

ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' के प्रीक्वल 'Kantara 2' का दर्शक इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में बीते दिनों ही एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की एंट्री हुई थी जिसके बाद अब कहा जा रहा है कि इसमें रजनीकांत भी अहम किरदार में नजर आ सकते हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 22, 2023 16:48 IST
kantara 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RISHABSHETTYOFFICIAL kantara 2

साल 2022 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कांतारा' (Kantara 2) इस साल भी सुर्खियों में है। कन्नड़ फिल्म स्टार और निर्देशक ऋषभ शेट्टी को 'Kantara' से पैन इंडिया पहचान मिली है इसके साथ ही फिल्म में शानदार अभिनय के लिए ऋषभ शेट्टी को दादासाहेब फाल्के अवार्ड्स में मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्टर के खिताब से सम्मानित किया गया। 'कांतारा' को मिली अपार सफलता के बाद ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) ने इसके प्रीक्वल पर काम शुरू कर दिया है। 'Kantara 2' के लिए हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को सलेक्ट किया गया है जिसके बाद खबर आ रही है कि फिल्म में साउथ के थलाइवा की भी एंट्री हो सकती है।

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान जब ऋषभ शेट्टी से पूछा गया कि इस फिल्म में रजनीकांत भी काम कर सकते हैं तो इस पर एक्टर ने कुछ जवाब नहीं दिया। न तो ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) ने रजनीकांत के नाम पर हामी भरी और न ही उन्होंने इस सवाल को नकारा। जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि 'कांतारा 2' (Kantara 2) में सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) भी नजर आ सकते हैं। बता दें कि ऋषभ शेट्टी ने 'कांतारा 2' पर काम शुरू कर दिया है। एक्टर ने कहा कि फिलहाल इसकी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा जिसके पूरे होने पर फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

rajinikanth

Image Source : INSTAGRAM/RISHABSHETTYOFFICIAL
rajinikanth

rajinikanth

Image Source : INSTAGRAM/RISHABSHETTYOFFICIAL
rajinikanth

बता दें कि 'कांतारा' की सफलता के बाद ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) ने थलाइवा रजनीकांत (Rajinikanth) से मुलाकात की थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थीं। 'कांतारा 2' की बात करें तो इसकी कहानी प्रीक्वल होगी यानी फिल्म की शुरुआत जहां से हुई थी उससे पहले की कहानी 'Kantara 2' में दिखाई जाएगी। कन्नड़ भाषा की फिल्म 'कांतारा' महज 20 करोड़ के बजट में बनी थी। हालांकि फिल्म की कमाई की बात करें तो इसने कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए 400 करोड़ से ज्यादा अपने खाते में जमा किए हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आए ऋषभ शेट्टी ने ही इसका निर्देशन भी किया था।

यह भी पढ़ें: नमाज पढ़ते हुए Rakhi Sawant ने शेयर किया वीडियो, सैकड़ों गलतियां बता कर किया ट्रोल

जॉर्जिया एंड्रियानी और वरुण भगत की हॉट केमिस्ट्री ने मचाया धमाल, रिलीज होते ही छाया सॉन्ग 'बीबा'

'गुम है किसी के प्यार में' की पाखी को लगा सई के लौटने से सदमा, इस शख्स के साथ की हाथापाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement