Thursday, May 02, 2024
Advertisement

नमाज पढ़ते हुए Rakhi Sawant ने शेयर किया वीडियो, सैकड़ों गलतियां बता कर किया ट्रोल

राखी सावंत अपने पति आदिल खान दुर्रानी और अपने आए दिन नए नए वीडियो के वजह से लाइमलाइट में बनी रहती है। इस बार यूजर्स ने राखी सावंत को उनकी नई वीडियो को लेकर ट्रोल किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 22, 2023 15:52 IST
Rakhi Sawant troll by users when she performing namaz with makeup and nail paint- India TV Hindi
Image Source : RAKHI SAWANT Rakhi Sawant

आपको बता दें, अब तक राखी सावंत, आदिल खान पर कई संगीन आरोप लगा चुकी हैं। राखी सावंत ने कुछ ऐसा किया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हाल ही में राखी ने अपनी ज़िन्दगी से आदिल का नाम मिटाने के बाद एक और खास जगह से अपने पति आदिल का नाम हमेशा-हमेशा के मिटा डाला है। जिसके बाद हर कोई राखी की तारीफ करता नजर आ रहा है। इस वायरल वीडियो के बाद अब राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। 

नमाज पढ़ते वक्त की गलतियां -

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत को यूजर्स एक नए वीडियो के वजह से ट्रोल कर रहे हैं। कई लोगों ने तो इस वायरल वीडियो में राखी सावंत की गलतियां भी बता दी। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नमाज पढ़ती देख रही हैं। राखी को इस वीडियो में मुसलमान कल्चर फॉलो करते देखा जा सकता है। पर कुछ लोगों ने इस वीडियो में नमाज पढ़ते वक्त हुई गलतियां भी बताई हैं।

खरी-खोटी सुनाई -
इस वीडियो के बाद उन्हें यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया और खरी-खोटी सुनाई है। बता दें कि राखी सावंत ने 2022 के जून महीने में आदिल दुर्रानी संग निकाह किया था। जिसके बाद उन्होंने अपना नाम भी राखी सांवत फातिमा आदिल दुर्रानी बताया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने टूटे हुए कई सारे दिल और सैड इमोजी भी पोस्ट किए हैं। 

एक ने लिखा, 'नेल पेंट पे नमाज नहीं होती, अगर आप पढ़ रहे हैं तो बहुत अच्छी बात है लेकिन अगर सही तरीके से फॉलो करके पढ़ोगे तो और भी ज्यादा अच्छा लगेगा।'

राखी ने डिलीट किया वीडियो -
लगातार ट्रोल होने पर राखी सावंत ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से नमाज पढ़ने वाला वीडियो को डिलीट कर दिया है, लेकिन यूट्यूब समेत कई जगहों पर ये वीडियो वायरल हो रहा है। 

ये भी पढ़ें-

'गुम है किसी के प्यार में' की पाखी को लगा सई के लौटने से सदमा, इस शख्स के साथ की हाथापाई

Rakhi Sawant को हो गई है अपने पति के नाम से भी नफरत, वीडियो में किया हंगामा

सिद्धार्थ और कियारा के संगीत सेरेमनी में हुई थी जमकर मस्ती, अब सामने आईं Unseen Pics

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement