Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Kantara: कन्नड़ की दूसरी बड़ी फिल्म बनी 'कांतारा', KGF को भी पछाड़ा

Kantara: फिल्म निर्माता-अभिनेता रिषभ शेट्टी की लेटेस्ट रिलीज 'कांतारा' ने भारत में 170 करोड़ रुपये और विदेशों में 18 करोड़ रुपये कमाए। दोनों मिलाकर इसने 188 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Updated on: December 16, 2022 21:57 IST
Kantara- India TV Hindi
Image Source : KANTARA Kantara

Kantara: ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara) हर दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। अभी तब ये फिल्मों लोगों को पसंद आ रही है। बता दें दिवाली होने के कारण इस फिल्म को और फायदा मिला है। जिस कारण यश की फिल्म ‘केजीएफ’ तक पछाड़ गई है। ‘कांतारा’ अब कन्नड़ की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। 

फिल्म निर्माता-अभिनेता रिषभ शेट्टी की लेटेस्ट रिलीज 'कांतारा' ने भारत में 170 करोड़ रुपये और विदेशों में 18 करोड़ रुपये कमाए। दोनों मिलाकर इसने 188 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह यश-स्टारर 'केजीएफ' को पछाड़कर दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म बन गई। दिवाली वीकेंड की वजह से फिल्म के कलेक्शंस में इजाफा हुआ है। फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 170 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है। चौथे सप्ताह के अंत से पहले यह 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी।

Ram Setu Twitter Review: अक्षय कुमार ने दिवाली पर फैंस को दिया खास गिफ्ट, फैंस बोले- Blockbuster

कर्नाटक में 111 करोड़ रुपये की कमाई

'कांतारा' ने कर्नाटक में अब तक लगभग 111 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिसमें 14 करोड़ रुपये का चौथा सप्ताहांत है, जो कि 'केजीएफ 2' के पूरे चौथे सप्ताह का दोगुना है।

 

Twitter Review: Thankgod में अजय का नहीं रकुल प्रीत का चला जादू, यूजर्स बोले दिलचस्प विषय के साथ दमदार कहानी

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement