Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'कांतारा' के इस दमदार एक्टर और एक्टिविस्ट का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, जानिए क्या है वजह

साल 2022 की सबसे चर्चित फिल्म 'कंतारा' के एक एक्टर का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गया है। यह क्यों हुआ इसका कारण जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 03, 2023 13:56 IST
Kantara actor Kishor- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Kantara actor Kishor

Kantara: ट्विटर ने लोकप्रिय दक्षिण भारतीय अभिनेता किशोर का अकाउंट निलंबित कर दिया है। एक कार्यकर्ता, विशेष रूप से किसानों की समस्याओं पर, किशोर बिना किसी डर के अपने विचार व्यक्त करने के लिए जाने जाते हैं। यह स्पष्टवादिता ही है जो लोगों को उनके ट्वीट्स की ओर आकर्षित करती है, लेकिन उन्होंने अभी तक अपने ट्विटर अकाउंट के निलंबन पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

किशोर ने पहले साईं पल्लवी के विवादास्पद बयान का समर्थन किया था, जिसमें कश्मीरी पंडितों की हत्याओं की तुलना मुसलमानों की हत्याओं से की गई थी। उन्होंने मेडिकल डॉक्टर से कई पुरस्कार विजेता अभिनेत्री पर हमला करने के लिए मीडिया पर सवाल उठाया था और पत्रकारों से पूछा था कि क्या फिल्मी हस्तियों के लिए सामाजिक मुद्दों पर राय रखना अपराध है।

सुपरहिट 'कंटारा' में ऋषभ शेट्टी के खिलाफ एक मुख्य प्रतिपक्षी (एक पुलिस अधिकारी) की भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने अंधविश्वास के खिलाफ बात की है।

'एवेंजर्स एंडगेम' स्टार जेरेमी रेनर की तबीयत में हो रहा सुधार, जानिए सर्जरी के बाद का हेल्थ अपडेट

'कांतारा' पर उन्होंने कहा था कि सभी अच्छी फिल्मों की तरह इसने भी जाति, धर्म और भाषा की सीमाओं को लांघकर लोगों को जोड़ा है। यह मनोरंजन के माध्यम से जागरूकता पैदा कर रहा है। उन्होंने कहा कि अगर सिनेमा का इस्तेमाल अंधविश्वास को बढ़ावा देने और सांप्रदायिक भावनाओं को भड़काकर लोगों को बांटने के लिए किया जाता है, तो एक बड़ी फिल्म भी मानवता की सबसे बड़ी हार होगी।

'Shark Tank India' सीजन 2 पहले ही एपिसोड के बाद हो रहा ट्रोल, यूजर्स को पसंद नहीं आई शार्क की ये बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement