Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

'Shark Tank India' सीजन 2 पहले ही एपिसोड के बाद हो रहा ट्रोल, यूजर्स को पसंद नहीं आई शार्क की ये बात

'Shark Tank India' के सीजन 2 शो में कारदेखो के को-फाउंडर अमित जैन, लेंसकार्ट के सीईओ पीयूष बंसल, शादी डॉट कॉम के अनुपम मित्तल, बोट के को-फाउंडर अमन गुप्ता, शुगर कॉस्मेटिक्स सीईओ विनीता सिंह और एमक्योर फॉर्माक्यूटिकल्स की मालकिन नमिता थापर जज हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 03, 2023 13:27 IST
Shark Tank India- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAMESHLAUS Shark Tank India 2

शार्क टैंक इंडिया के सीजन 2 की शुरुआत हो चुकी है, यह शो दर्शकों के बीच हिट रहा और दर्शक अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। यह शो यूएस के शार्क टैंक शो का इंडियन वर्जन है। इस बार सीजन 1 का हिस्सा रहे भारतपे के संस्थापक अश्नीर ग्रोवर और मामाअर्थ की सह-संस्थापक गजल अलघ सीजन 2 का हिस्सा नहीं हैं। हाल ही में टेलिकास्ट हुए एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ कि सोशल मीडिया पर शो को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, शो में आए कुछ पिचों को सुनने के बाद शार्क ने इनमें निवेश करने का फैसला किया लेकिन एक मेकअप ब्रांड की पिच को खारिज कर दिया गया, जिसकी वजह थी कि ये मेकअप ब्रांड विनीता सिंह के मेकअप ब्रांड, 'सुगर' का प्रतिस्पर्धी था।

यह भी पढ़ें: 'एवेंजर्स एंडगेम' स्टार जेरेमी रेनर की तबीयत में हो रहा सुधार, जानिए सर्जरी के बाद का हेल्थ अपडेट

इस घरेलू मेकअप ब्रांड का नाम था 'रिकोड' जिसे दो छोटे शहरों के बिजनेसमैन ने पेश किया और कुछ दिलचस्प बिजनेस स्ट्रेटजी के बारे में बताया, जिससे शार्क दंग रह गए। पीयूष बंसल को छोड़कर सभी ने पिच को सिर्फ इसलिए खारिज कर दिया क्योंकि यह विनीता सिंह के समान बिजनेस से थी। सुगर की सह-संस्थापक विनीता सिंग को भी आश्चर्य हुआ जब उन्हें बताया गया कि सुगर इंस्टाग्राम पर रिकोड को फॉलो करता है।

जब शार्क ने इसमें इंवेस्ट करने से मना कर दिया तो सोशल मीडिया पर शो को लेकर यूजर्स ने नाराजगी जाहिर की। एक यूजर ने लिखा, 'इस सीजन में शार्क टैंक इंडिया से निराश, गरीब लोग जिनके पास किसी भी जज के समान व्यवसाय है, उन्हें सिर्फ इसलिए निवेश नहीं मिलेगा क्योंकि शार्क अपने दोस्त को खोना नहीं चाहते।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'शार्क टैंक सीजन 2 को एक टीवी सीरियल में क्यों बदल दिया है।' एक यूजर ने लिखा, 'मैं अपने दोस्तों के कॉम्पिटिशन पर इन्वेस्ट नहीं करत... आप सब एक निवेशक हैं आप लोगों को क्या हो गया है।' बता दें कि शुगर कॉस्मेटिक्स की को-फाउंडर और सीईओ विनीता सिंह भारत की एक सबसे सफल बिजनेसवुमेन में से एक हैं। व‍िनीता ने दोस्त कौशिक मुखर्जी के साथ म‍िलकर साल 2015 में Sugar Cosmetics का काम शुरू क‍िया था।

बाहुबली एक्ट्रेस Tamannaah Bhatia इस एक्टर को कर रही हैं डेट! भरी महफिल में किया Kiss

मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं सारा अली खान, फैंस बोले- कार्तिक आर्यन है चेहरा दिखाओ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement