Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बाहुबली एक्ट्रेस Tamannaah Bhatia इस एक्टर को कर रही हैं डेट! भरी महफिल में किया Kiss

Tamannaah Bhatia और विजय कई बार एक-दूसरे के साथ स्पॉट किए गए हैं। तमन्ना के बर्थडे के मौके पर भी विजय उनके घर पर नजर आए थे। हालांकि, दोनों ने इस मामले में चुप्पी साध रखी है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 03, 2023 11:08 IST
tamannaah- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TAMANNAAHSPEAKS/ITSVIJAYVARMA tamannaah

बॉलीवुड सितारे अगर घर के बाहर हैं तो वह लोगों की नजरों और कैमरों से बच नहीं सकते। आज के दौर में सेलेब्स अगर छिपकर डिनर करने भी जाएं तो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो जाता है। हाल ही में नए साल का जश्न सिनेमाजगत के सेलेब्स ने धूमधाम से मनाया, ऐसे ही एक जश्न का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक्टर विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया ने पहले तो एक दूसरे को हग किया और फिर Kiss किया। इस वीडियो के वायरल होते ही कपल के रिलेशनशिप में होने की चर्चा होने लगी है।

यह भी पढ़ें: मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं सारा अली खान, फैंस बोले- कार्तिक आर्यन है चेहरा दिखाओ

इसके साथ ही दोनों को साथ में एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया, जिससे दोनों के साथ पार्टी करने की बात तो कंफर्म होती है। साउथ और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और एक्टर विजय वर्मा की डेटिंग की खबरों के इस वीडियो के सामने आने से उनके रिलेशनशिप की खबर पर मुहर लग गई है।

शीजान खान की मां से कुछ कहना चाहती थी तुनिषा! जानें ऑडियो रिकॉर्डिंग में क्या कहा

हालांकि वायरल हो रहे वीडियो में दोनों ही सितारों का चेहरा साफ-साफ दिखाई नहीं दे रहा है। तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने अब तक रिलेशनशिप की खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है। अब दोनों सितारे रिलेशनशिप में हैं या नहीं इसका जवाब तो वही दे सकते हैं।

tamannaah

Image Source : INSTAGRAM/TAMANNAAHSPEAKS/ITSVIJAYVARMA
tamannaah

बता दें कि Vijay Varma बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'डार्लिंग्स' में नजर आए थे। इस फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म में विजय ने आलिया के पति का किरदार निभाया था, जोकि उसे टॉर्चर करता है। Vijay Varma के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके हाथ में इस वक्‍त कई प्रोजेक्‍ट हैं। विजय, करीना कपूर के साथ 'डिवोशन ऑफ सस्‍पेक्‍ट एक्‍स', सोनाक्षी सिन्‍हा के साथ 'दहाड़' के अलावा वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' में नजर आने वाले हैं। वहीं तमन्ना भाटिया के बारे में बात करें तो वह बीते साल 'बबली बाउंसर' में नजर आई थीं। Tamannaah Bhatia साउथ सिनेमा के साथ-साथ बॉलीवुड में भी एक्टिव हैं।

बीवी के सामने अक्षय कुमार की बोलती बंद, Video में शादी को बताया 'मौत का कुंआ'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement