Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कानूनी पचड़े में फंसी Karan Johar की Jug jugg Jeeyo! रिलीज से पहले रांची कोर्ट देखेगी फिल्म

करन जौहर की फिल्म 'जुग-जुग जियो' की रिलीज पर फैसले के पहले रांची की अदालत इस फिल्म को देखेगी। फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप लगाते हुए रांची के विशाल सिंह ने अदालत में मामला दर्ज कराया है।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: June 19, 2022 12:17 IST
Jugjugg Jeeyo- India TV Hindi
Image Source : INSTA/ DEVENDRA_JHAJHARIA_/ KARANJOHAR Jugjugg Jeeyo

बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करन जौहर की फिल्म 'जुग-जुग जियो' की रिलीज पर फैसले के पहले रांची की अदालत इस फिल्म को देखेगी। फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप लगाते हुए रांची निवासी विशाल सिंह ने अदालत में मामला दर्ज कराया है।

शनिवार को मामले की सुनवाई करते हुए रांची सिविल कोर्ट स्थित कर्मिशयल कोर्ट ने फिल्म के प्रोड्यूसर धर्मा प्रोडक्शन का निर्देश दिया कि आगामी 21 जून को अदालत में फिल्म दिखाने की व्यवस्था की जाए। प्रोड्यूसर ने इस फिल्म को आगामी 24 जून को रिलीज करने का एलान कर रखा है। अदालत में सुनवाई के वक्त करन जौहर की तरफ से वरीय अधिवक्ता चितरंजन सिन्हा और प्रार्थी की ओर से अधिवक्ता कुमार वैभव ने दलीलें पेश कीं।

पिछली सुनवाई के दौरान कोर्ट ने धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर एवं सुबेर मिश्रा के साथ-साथ क्रिएटिव हेड सोमेन मिश्रा, को-प्रोड्यूसर वायकॉम 18 एवं स्क्रीन राइटर एसोसिएशन को नोटिस जारी किया था।

याचिकाकर्ता विशाल सिंह रांची के रहने वाले हैं और पेशे से चार्टर्ड एकाउंटेंट हैं। विशाल ने अपने शिकायत में बताया है कि उनकी कहानी 'बन्नी रानी' की चोरी कर फिल्म 'जुग जुग जियो' बनायी गयी है। फिल्म का ट्रेलर 22 मई को जब रिलीज किया गया तो उन्हें पता चला कि यह तो उनकी ही कहानी है। विशाल सिंह ने यह कहानी उन्हें पहले भेजा था। प्रोड्यूसर ने इस कहानी को उन्हें वापस कर दिया था और अब चुपके से इसी पर फिल्म बना ली गयी।

बता दें कि करण जौहर पर इसी फिल्म के गाने पर भी चोरी का आरोप लग चुका है। फिल्म के गाने पर पाकिस्तानी गायक अबरार उल हक ने चोरी का आरोप लगाते हुआ कहा था कि फिल्म का गाना 'नच पंजाबन' उनका है और उनके परमिशन के बगैर उन्होंने इसका इस्तेमाल किया है।

इनपुट - आईएएनएस

ये भी पढ़ें - 

Father's Day 2022: मिलिए बॉलीवुड के कुछ हॉट डैडी से जो बच्चों संग ऐसे बिताते हैं वक्त, देखिए LIST!

Father's Day 2022: पिता को खूबसूरत अंदाज में विश कर रहे हैं सेलेब्स, जानिए पापा के लिए किसने क्या कहा?

Sachin Tendulkar की गोद में बैठी नजर आईं नन्हीं सारा, देखिए फादर्स डे से पहले पिता बेटी की प्यारी तस्वीर

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement