1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. Sachin Tendulkar की गोद में बैठी नजर आईं नन्हीं सारा, देखिए फादर्स डे से पहले पिता बेटी की प्यारी तस्वीर

Sachin Tendulkar की गोद में बैठी नजर आईं नन्हीं सारा, देखिए फादर्स डे से पहले पिता बेटी की प्यारी तस्वीर

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: June 18, 2022 20:40 IST
Sachin Tendulaker- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SACHINTENDULKAR Sachin Tendulaker

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर दिखने में जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही स्टाइलिश भी हैं। यही वजह है कि, उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। 

हांलाकि इस तस्वीर को सारा के पिता सचिन तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे काफी प्यार मिल रहा है। सचिन तेंदुलकर ने सारा संग अपनी एक पुरानी तस्वीर को शेयर कर पुरानी यादों को ताजा किया है। वायरल हो रही तस्वीर में सारा तेंदुलकर काफी छोटी हैं। फोटो में सारा को ऑफ व्हाइट कलर की फ्रॉक पहने हुए देखा जा सकता है। इस फ्रॉक के साथ सारा ने सिर पर टियारा लगाया हुआ है, जिसमें वो बिलकुल एक छोटी राजकुमारी लग रही हैं। 

सचिन ने इस प्यारी-सी तस्वीर के साथ एक खूबसूरत सा कैप्शन भी दिया है। तस्वीर को शेयर करते हुए सचिन ने लिखा है कि - एक फोटो जो मेरी सारी खुशी को समेट लेती है। सारा तेंदुलकर ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किया और लिखा लव यू। सचिन के दोस्त और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी इस स्पेशल फोटो पर कमेंट किया।

बता दें - सारा की फैन फॉलाइंग किसी भी बड़े सितारे से कम नहीं है। सारा की तस्वीरें देखना उनके चाहनेवालों को काफी पसंद है। सचिन की बेटी की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने में फैंस भी काफी दिलचस्पी लेते हैं। 

ये भी पढ़िए

Father's Day: नेहरू ने इंदिरा गांधी को जेल से लिखे थे खत, जिसे पढ़कर हर बेटी बन सकती है आयरन लेडी

Father's Day: पिता की मौत के बाद हर रोज बेटी करती थी उन्हें मैसेज, 4 साल बाद आया जवाब

Fathers Day 2022: कलयुग का श्रवण कुमार बन गया ये बेटा, पिता के लिए किया ऐसा काम आज भी लोग करते हैं याद