Friday, May 03, 2024
Advertisement

करण जौहर खा रहे इस मर्ज की दवाइयां, बोले- पहला अटैक आया तो लगा दिल का दौरा है

'कॉफी विद करण 8' में रणवीर सिंह और दीपिका के सामने करण जौहर ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अपने उस मर्ज के बारे में बात की जिसे उन्होंने अपनी मां से भी छिपाकर रखा है। उन्होंने बताया कि वो उससे कैसे उबर रहे हैं और किसकी मदद ले रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 26, 2023 12:47 IST
karan johar, koffee with karan 8- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करण जौहर।

'कॉफी विद करण' का 8वां सीजन 26 अक्टूबर को शुरू हो गया। सबसे पहले गेस्ट के तौर पर बॉलीवुड की चहेती जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की एंट्री हुई। इस दौरान करण जौहर ने दोनों से कई तीखे और खट्टे-मीठे सवाल पूछे। करण जौहर के कंट्रोवर्शियल सवालों के बीच एक बड़ा खुलासा भी हुआ। ये खुलासा दीपिका और रणवीर से जुड़ा नहीं था, बल्कि खुद होस्ट करण जौहर से जुड़ा था। उन्होंने बताया कि वो एक ऐसे मर्ज से जूझ रहे हैं, जिसके लिए उन्हें दवाएं लेने पड़ीं। 

डिप्रेशन पर बोले करण जौहर

करण जौहर ने विस्तार से बताते हुए कहा, 'NMACC लॉन्च के दौरान मुझे अहसास हुआ कि मैं डिप्रेशन से पीड़ित हूं, जब मुझे अचानक अटैक आया। उस दौरान वहां वरुण धवन मौजूद थे। वो तुरंत मेरे पास आए उन्होंने मेरा हाथ थामा। मुझे पसीने छूट रहे थे। वरुण ने मारा हाथ थामकर पूछा कि क्या आप ठीक हैं और मैंने जवाब दिया कि नहीं ठीक हूं।' ये सुनते ही रणवीर सिंह शॉक हो गए और उन्होंने कहा कि उस दिन वो करण से मिले थे, लेकिन उन्होंने उनसे इस बार में कोई बात नहीं की। इसके जवाब में करण कहते हैं कि वो और दीपिका अंदर परफॉर्म कर रहे थे। ऐसे में उन्होंने कुछ नहीं कहा। 

वरुण धवन ने की करण की मदद
करण जौहर आगे बताते हैं, 'इस बीच वरुण धवन मुझे एक खाली कमरे में ले गए। मैं वहां जोर-जोर से सांस लेने लगा, मुझे पहले लगा कि क्या ये कार्डियक अरेस्ट है या मुझे कुछ और गंभीर हो गया है। मैंने अपनी लंबी जैकेट उतारी, किसी तरह खुद को संभाला और आधे घंटे में घर निकल गया। मैं अपने बेड पर लेटकर सिर्फ रोता रहा, मुझे इसका कारण भी नहीं पता था। अगले दिन मैंने अपने साइकॉलजिस्ट से बात की, मैंने पहले भी उनसे मदद ली थी। मैंने उन्हें परिस्थिति बताई और कहा कि मेरी फिल्म आने वाली है, कैसे मैनेज करूं, जिसके बाद उन्होंने मुझे मेडिकेशन दिए, जो मैं अभी भी खा रहा हूं। मेरी मां ये देखेंगी, उन्हें इस बारे में पता नहीं है।'

करण को महसूस हुआ अकेलापन
आगे करण जौहर ने दीपिका से सवाल किया कि उन्होंने ये सब कैसे झेला? वो भी डिप्रेशन से गुजरी, लेकिन उनके साथ रणवीर सिंह थे उनके पार्टनर के तौर पर लेकिन करण के पास कोई नहीं था और उन्हें अकेले ही ये सब झेलना पड़ा। इस पर दीपिका ने अपनी डिप्रेशन के साथ लड़ाई के बारे में बात की। उन्होंने अपने परिवार वालों के साथ के बारे में बात की। इसके बाद उन्होंने करण को कहा कि वो उनके साथ हैं और वो उन्हें इस मुश्किल वक्त में कभी भी फोन कर सकते हैं। इस पर करण ने कहा कि वो ये बात जानते हैं, लेकिन वो इससे खुद निकलने की कोशिश में लगे हैं। 

ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ के साथ हुआ COD स्कैम, बोलीं- घर में आए पार्सल तो न लें वरना...

 कुछ ऐसी थी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की पहली मुलाकात, एक्टर को निकालना पड़ा था एक्ट्रेस के दांत में फंसा केकड़ा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement