Sunday, May 19, 2024
Advertisement

जब शख्स ने उतारी करण जौहर की नकल, भड़के निर्देशक, एकता कपूर ने भी किया सपोर्ट

हाल में ही निर्देशक और प्रोड्यूसर करण जौहर सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर किए। करण की नाराजगी उनकी नकल किए जाने की वजह से है। अब करण जौहर के सपोर्ट में उनकी दोस्त एकता कपूर भी आ गई हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: May 06, 2024 9:12 IST
Karan johar ekta kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करण जौहर और एकता कपूर।

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर एक बार फिर अपने बेबाक पोस्ट से सोशल मीडिया पर छा गए हैं। करण जौहर के हालिया पोस्ट ने नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया है क्योंकि फिल्म निर्माता ने रियलिटी शो में की जा रही मिमिक्री के स्तर पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है। करण जौहर, शाहरुख खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अक्सर रियलिटी और कॉमेडी शो में नकल की जाती है। हालांकि, हर बार चुटकुले नहीं चल पाते और अक्सर भारत में की जाने वाली मिमिक्री की खराब समझ के कारण सेलेब्स को नाराज होते देखा जाता है।

करण जौहर ने जाहिर किया दुख 

करण जौहर ने हाल ही में इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में एक अजीब पोस्ट शेयर किया है।  'मैं अपनी मां के साथ बैठकर टीवी देख रहा था। मैंने एक रियलिटी कॉमेडी शो का प्रोमो देखा, जो एक तथाकथित सम्मानित चैनल पर प्रसारित होता है। एक हास्य कलाकार मेरी बहुत खराब मिमिक्री कर रहा है। मैं ट्रोल्स या उन लोगों से यही उम्मीद कर सकता हूं जो अपना चेहरा या नाम छिपाकर कुछ भी कहते हैं, लेकिन जब वो लोग अपनी ही इंडस्ट्री से होते हैं तो आपका मजाक उड़ाते हैं। वो भी ऐसे शख्स का जो 25 साल से ज्यादा समय से इंडस्ट्री का हिस्सा है। आपका ऐसा करना दिखाता है कि हम इस समय में कैसे जी रहे हैं। अब यह मुझे गुस्सा नहीं बल्कि दुखी करता है।' करण की इंस्टाग्राम स्टोरी पढ़ें।

ekta kapoor karan johar

Image Source : INSTAGRAM
एकता कपूर और करण जौहर की स्टारी।

एकता कपूर ने किया सपोर्ट

फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर करण की स्टोरी पोस्ट की और लिखा, 'ऐसा कई बार हुआ। शो और यहां तक कि अवॉर्ड शो में भी भद्दा हास्य और फिर वे आपसे उपस्थित होने की अपेक्षा करते हैं। करण, कृपया उन्हें अपनी एक फिल्म या अपनी किसी क्लासिक फिल्म की नकल करने के लिए कहें।' बता दें, करण जौहर और एकता कपूर दोनों ही बॉलीवुड के पॉपुलर चेहरे हैं। दोनों के बीच गहरी दोस्ता है। दोनों ने साथ मिलकर कई फिल्में प्रोड्यूस की हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement