Friday, April 19, 2024
Advertisement

करीना-सैफ का अफ्रीका वेकेशन हुआ पूरा, प्राइवेट जेट संग शेयर की स्पेशल फोटो

करीना कपूर और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का अफ्रीका वेकेशन पूरा हो चुका है। भारत आने के पास बेबो के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिनकी शूटिंग वह शुरू करेंगी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: March 21, 2023 22:06 IST
Kareena Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAREENAKAPOORKHAN Kareena Kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का अफ्रीका वेकेशन पूरा हो चुका है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक खास तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने पति सैफ अली खान और दोनों बच्चों संग नजर आ रही हैं। तस्वीर में करीना कपूर अपने छोटे बेटे जेह अली खान के साथ हाथ पकड़कर चल रही हैं और सैफ अली खान अपने बड़े बेटे तैमूर के साथ हाथ पकड़कर चल रहे हैं। तस्वीर में करीना और सैफ का प्राइवेट जैट भी दिख रहा है जिससे वह भारत आने वाले हैं। करीना और सैफ अली खान का अफ्रीका वेकेशन फैंसे के लिए भी ट्रीट साबित हुआ है। इस दौरान करीना ने सोशल मीडिया पर खूब तस्वीरें शेयर की हैं।

इंस्टाग्राम पर करीना कपूर ने अपने वेकेशन की आखिर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'अपने दिल के कुछ हिस्से को जंगल में छोड़कर...अफ्रीका 2023।' करीना के इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स के कमेंट आ रहे हैं। इससे पहले करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सैफ अली खान की एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया था। करीना कपूर ने सैफ अली खान की बिना दाढ़ी और मूछ की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह बेहद स्मार्ट लग रहे थे। तस्वीर शेयर करते हुए करीना कपूर ने लिखा था, 'हैंडसम बॉय।'

करीना कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आई थीं। वहीं आने वाले समय में करीना के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें 'द क्रू' का नाम भी शामिल है। इस फिल्म में करीना कपूर खान के साथ कृति सेनन, तब्बू और दिलजीत दोसांझ जैसे सितारे स्क्रीन शेयर करेंगे। इसके अलावा करीना कपूर ने सुजॉय घोष की थ्रिलर फिल्म की भी शूटिंग पूरी कर ली है, इस प्रोजेक्ट में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं। सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'विक्रम वेधा' में ऋतिक रोशन के साथ नजर आए थे। वहीं आने वाले समय में सैफ अली खान निर्देशक ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: 'किंग ऑफ रीमेक' बने अक्षय कुमार! अनाउंस की अनटाइटल्ड फिल्म की रिलीज डेट

मृणाल ठाकुर का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, सूजी आंखों के साथ बयां किया दर्द

Pathaan On OTT: शाहरुख खान ने भुवन बाम की लगाई क्लास, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement