अक्षय कुमार की फिल्में क्यों छीन रहे हैं आप ? जानिए 'आप की अदालत' में कार्तिक आर्यन ने क्या जवाब दिया

रजत शर्मा ने कार्तिक आर्यन से पूछा-आप सुपर स्टार अक्षय कुमार के पीछे क्यों पड़े हैं और उनकी फिल्में 'हेरा फेरी' और 'हाउसफुल' के सीक्वल करना चाहते हैं? जवाब में कार्तिक आर्यन ने कहा-'मैं लेना नहीं चाहता सर, मुझे कई बार फिल्म ऑफ़र की जाती है।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 21, 2023 23:59 IST
'आप की अदालत' में कार्तिक आर्यन- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी 'आप की अदालत' में कार्तिक आर्यन

नई दिल्ली : 'आप की अदालत' के नए एपिसोड के गेस्ट बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता कार्तिक आर्यन कहना है कि शायद प्रोड्यूसर्स को मेरा काम बहुत पसंद है, इसलिए कई बार फिल्में मुझे ऑफर की जाती हैं, मैं लेना नहीं चाहता। कार्तिक आर्यन ने इंडिया टीवी पर प्रसारित देश के लोकप्रिय शो आप की अदालत में रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए ये बात कही। 

लेना नहीं चाहता, कई बार फिल्म ऑफर की जाती है

रजत शर्मा ने कार्तिक आर्यन से पूछा-आप सुपर स्टार अक्षय कुमार के पीछे क्यों पड़े हैं और उनकी फिल्में 'हेरा फेरी' और 'हाउसफुल' के सीक्वल करना चाहते हैं? जवाब में कार्तिक आर्यन ने कहा-'मैं लेना नहीं चाहता सर, मुझे कई बार फिल्म ऑफ़र की जाती है। प्रोड्यूसर-डायरेक्टर्स को लगता है कि इसके कंधों पर सीक्वल को रखा जा सकता है। उनको पता है कि मैं कितना प्रोफ़ेशनल हूं, मैं कितनी क्रिएटिविटी से उसमें इन्वॉल्व होऊंगा। ऐसा नहीं है कि सारी सीक्वल चलती हैं। सीक्वल में बहुत ज़्यादा दबाव होता है। लेकिन पता नहीं क्या चीज़ है जिसकी वजह से..हो सकता है उन्होंने (प्रोड्यूसर्स) मेरा काम देखा है। उनको पता है कि शायद मैं उसमें ढल जाऊंगा चाहे वो कोई भी जॉनर हो, रोमांस हो, हॉरर हो या कॉमेडी हो।

मेरी सात में से छह फिल्में सुपरहिट

रजत शर्मा ने जब कार्तिक आर्यन से पूछा कि वे प्रोड्यूसर्स से उनके इंवेस्टमेंट को 25 दिनों में दोगुना करने का वादा क्यों करते हैं, इस सवाल के जवाब में कार्तिक आर्यन ने कहा: 'सच है... एट द इंड ऑफ द डे इन्वेंस्टमेंट वाली बात भी हो जाती है। अगर आप मेरे पिछले रिकॉर्ड को देखें तो मेरी सात में से छह फिल्में सुपरहिट रही हैं।'कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म 'शहजादा' के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला इस शो में जज के रूप में बैठे थे। रजत शर्मा द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या आर्यन ने वास्तव में 25 दिनों के भीतर पैसे को दोगुना करने का वादा किया है, नाडियाडवाला ने जवाब दिया, ' ये कोविड की वैक्सीन के बाद नई डिस्कवरी है। जो बात ये कह रहे हैं वो सत्य है, यह कोई कथा नहीं है।' .

'भूल भुलैया-2' ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए

यह पूछे जाने पर कि पिछले दो वर्षों के दौरान बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पिट गईं, जबकि दक्षिण भारत की कई फिल्में हिट हुई हैं, कार्तिक आर्यन ने कहा: 'हिंदी फिल्में पिछले साल इतनी नहीं चलीं। लेकिन साउथ की 3 या 4 फिल्में ही चलीं। हुआ यूं कि हिंदी फिल्म में एक भी पिक्चर नहीं चली थी और साउथ की 2 पिक्चर चल गयी थी, लेकिन फिर 'भूल भुलैया-2' आई और उसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए।'

ये भी पढ़ें:-

‘आप की अदालत’ में जेपी नड्डा: ‘राहुल सेना का मनोबल गिराने की कोशिश कर रहे हैं, उनकी यात्रा ‘भारत तोड़ो यात्रा’ है’

'आप की अदालत' में गौतम अडानी, 'किडनैपर्स ने जिस दिन मुझे छोड़ा उस रात भी मैं अच्छी तरह सोया'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन