Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

हावड़ा ब्रिज पर 'रूह बाबा' ने किया चक्का जाम, कार्तिक आर्यन की एक झलक के लिए बेताब दिखे फैंस

कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग में लगे हुए हैं और इसी कड़ी में वो इन दिनों कोलकाता में हैं। कोलकाता की सड़कों से एक्टर का वीडियो सामने आया है, जिसमें भीड़ उन्हें घेरे नजर आ रही है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: April 10, 2024 20:52 IST
kartik Aaryan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कार्तिक आर्यन।

एक्टर कार्तिक आर्यन इस वक्त अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले डायरेक्टर अनीस बज्मी की इस हॉरर कॉमेडी फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हुई थी। अब एक्टर कोलकाता पहुंच गए हैं और वहां फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसकी झलक भी उन्होंने सोशल मीडिया पर दिखाई है। सामने आई तस्वीरों और वीडियो में वो कोलकाता की सड़कों पर दिख रहे हैं, जहां उनके पहुंचते ही जाम लग गया है। एक्टर को रूह बाबा के गेटअप में देखा जा सकता है।

कार्तिक को जब भीड़ ने घेरा

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक आर्यन कोलकाता की एक इटरी शॉप से बाहर आ रहे हैं, जिसके बाहर उनकी एक झलक के लिए फैंस का जमावड़ा लगा हुआ है। एक्टर को अपनी गाड़ी तक जाने के लिए भी मशक्कत करनी पड़ रही है। वहीं बेकरार फैंस सेल्फी लेते दिख रहे हैं। एक्टर हाथ में कॉफी मग लिए इस भीड़ को चीरते हुए जैसे-तैसे अपनी गाड़ी तक पहुंचते हैं और वहां से निकल जाते हैं। 

यहां देखें वीडियो 

कार्तिक आर्यन ने दिखाई हावड़ा पुल की झलक

इसके अलावा भी कार्तिक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर पोस्ट की। इस फोटो में कार्तिक को सिटी ऑफ जॉय के नाम से मशहूर कोलकाता के मशहूर हावड़ा ब्रिज पर सड़क के बीचोंबीच खड़े देखा जा सकता है. उनके पीछे टैक्सियों की कतार भी नजर आ रही है, जो यह बताने के लिए काफी है कि एक्टर ने हावड़ा पर ही चक्का जाम कर दिया है। रूह बाबा के लुक में कार्तिक आर्यन हैंडसम लग रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'कोलकाता हाउ-रा यू'। कार्तिक की इस फोटो पर फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

इन फिल्मों की तैयारी में लगे कार्तिक आर्यन

डायरेक्टर अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित जैसे दमदार कलाकार नजर आएंगे। कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'सत्यप्रेम की कथा' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आई थीं। 'भूल भुलैया 3' के अलावा वह कबीर खान की 'चंदू चैंपियन' में नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित होगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement