Tuesday, February 27, 2024
Advertisement

कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' को लेकर कही दिल छू लेने वाली बात

'सैम बहादुर' में विक्की कौशल की एक्टिंग को लेकर उनकी पत्नी कैटरीना ने कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर विक्की के फैंस का दिल खुश हो जाएगा। विक्की के भाई सनी कौशल ने भी फिल्म देखने के बाद उसका रिव्यू शेयर किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 30, 2023 23:36 IST
Sam Bahadur- India TV Hindi
Image Source : X Sam Bahadur

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हाल ही में 'टाइगर 3' में एक्शन अवतार में नजर आई थीं। वहीं शुक्रवार को कैटरीना के पति विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। फिल्म के ट्रेलर और गानों की खूब तारीफ हो रही है। कैटरीना ने गुरुवार को पति विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' को लेकर एक नोट लिखा है। 

कैटरीना को भाई विक्की की एक्टिंग

इस नोट में कैटरीना ने अपने पति विक्की कौशल के अभिनय की तारीफ की। कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर साझा किया, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, "सैम बहादुर - @मेघनागुलज़ार इतनी काव्यात्मक सुंदर क्लासिक फिल्म, दूसरे युग में ले जाया गया .. आप उनकी कहानी बताने के लिए अपना जुनून और विस्तार पर ध्यान देख सकते हैं हर शॉट।"

उन्होंने आगे कहा, "और सैम!!!….. अनुग्रह, वीरता, धैर्य। क्या प्रदर्शन है, दोषरहित, मैं बस चकित हूं, आप बहुत प्रेरणादायक हैं, सबसे शानदार अभिन्न तरीके से अपनी कला के प्रति सच्चे हैं, आपको देखकर बहुत गर्व हुआ स्क्रीन पर अपना रास्ता चमकाएं। मैंने पिछले साल आपको खुद को इस फिल्म में डालते और सैम में तब्दील होते देखा है। एक यादगार प्रदर्शन @vickykaushal09।" 

भाई सनी ने भी की तारीफ

सनी ने गुरुवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने भाई के प्रदर्शन की प्रशंसा की। उन्होंने लिखा, "जब मुझे लगता है कि आपने खुद को मात दे दी है, तो आप मुझे फिर से आश्चर्यचकित कर देते हैं।"

आपको बता दें कि कैटरीना ने बुधवार शाम को एक स्पेशल स्क्रीनिंग में फिल्म देखी, जहां वह विक्की के साथ हाथ में हाथ डालकर रेड कार्पेट पर चलीं, जबकि दोनों कलाकार काले रंग की ड्रेस में ट्विन करते नजर आए थे। साथ में विक्की कौशल के परिवार से उनके भाई सनी कुशाल, पिता शाम कौशल और उनकी मां वीना कौशल भी शामिल थे।

Sam Bahadur

Image Source : INSTAGRAM
Sam Bahadur

कैसी है फिल्म 'सैम बहादुर' 

'सैम बहादुर' भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। सेना में उनका करियर चार दशकों और पांच युद्धों के लिए जाना जाता है। वह फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत होने वाले पहले भारतीय सेना अधिकारी थे और उन्होंने 1971 के भारत-पाक युद्ध में जीत का नेतृत्व किया, जिसके कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। 

इन्हें भी पढ़ेंः 

वही चाल-गरजती आवाज, हू-ब-हू तेवर! कहानी में विक्की कौशल नहीं, सिर्फ दिखा 'सैम बहादुर'

प्रियंका चोपड़ा ने वीर दास को दी बधाई, नोट लिखने में की बड़ी गलती और हो गई ट्रोल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement