Monday, April 29, 2024
Advertisement

Phone Bhoot: कैटरीना, सिद्धांत और ईशान खट्टर की 'फोन भूत' का मोशन पोस्टर हुआ जारी, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और स‍िद्धांथ चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की हॉरर कॉमेडी फिल्‍म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: October 06, 2022 14:15 IST
film phone bhoot- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KATRINAKAIF फोनभूत का ट्रेलर 10 अक्टूबर के दिन होगा रिलीज

Highlights

  • 'फोन भूत' में कैटरीना निभा रहीं भूत का किरदार
  • 10 अक्टूबर को रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर
  • फिल्म का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और स‍िद्धांथ चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। हॉरर कॉमेडी फिल्‍म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) का आज एक मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है जिसके साथ फिल्म के ट्रेलर रिलीज की डेट भी बताई गई है। फिल्म के पोस्टर में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान का शरारती अंदाज दिख रहा है जिससे पता चल रहा है कि फिल्म में तीनों की अनलिमिटेड मस्ती नजर आने वाली है।

यह भी पढ़ें: मुंबई लोकल में बिंदास घूमे Sonu Sood, प्लेटफ़ॉर्म पर सोए और खूब की मस्ती

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इस फिल्म में पहली बार ग्लैमरस भूत का किरदार निभा रही हैं। फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) इस समय की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इसके निर्माताओं ने ऐलान किया है कि फिल्म का ट्रेलर 10 अक्टूबर 2022 को रिलीज किया जाएगा।  कैटरीना ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'इनकमिंग कॉल … #PhoneBhootTrailer 10 अक्टूबर को रिलीज होगा. बने रहें'। वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'रोमांच शुरू होने वाला है … सभी फोन बजने लगेंगे क्योंकि #PhoneBhootTrailer 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है।'

Sushmita Sen Taali Look: इस बार सुष्मिता सेन बनीं किन्नर, लिखा- ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी

गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फोन भूत 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का प्रमोशन भी शुरू हो चुका है। 'फोन भूत' (Phone Bhoot) की स्टारकास्ट बीते दिनों करण जौहर के शो कॉफी विद करण के सीजन 7 में पहुंची थी जहां सभी ने खूब मस्ती की थी। कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का नाम भी शामिल है।

Anupamaa: अनुज कपाड़िया को छोड़ 'अनुपमा' ने किया अनुराग बसु के साथ डांस, Video में दिखी कैमिस्ट्री

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement