1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी के रिसेप्शन की डेट और वेन्यू का खुलासा!

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी के रिसेप्शन की डेट और वेन्यू का खुलासा!

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट चौथ का बरवाड़ा में शादी की थी। दोनों की शादी में सिर्फ करीबी मित्र और परिवार के लोग शामिल थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 16, 2021 10:49 IST
कैटरीना कैफ-विक्की कौशल- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कैटरीना कैफ-विक्की कौशल

Highlights

  • विक्की और कैटरीना ने 9 दिसंबर को राजस्थान में 7 फेरे लिए।
  • शादी करके दोनों सीधा हनीमून के लिए रवाना हो गए थे।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने हनीमून से वापस आ गए हैं। कहा जा रहा है कि दोनों वेडिंग वेन्यू से सीधा मालद्वीव रवाना हो गए थे, दोनों अब मुंबई लौट आए हैं और मीडिया के सामने पति-पत्नी के रूप में पहली बार पोज दिया। जैसा कि ज्यादातर लोग जानते हैं कि राजस्थान में शादी में बहुत कम लोगों को ही आमंत्रित किया गया था। कबीर खान, पत्नी मिनी माथुर, नेहा धूपिया और अंगद बेदी उन कुछ हस्तियों में शामिल थे जो विक्की कौशल और कैटरीना की निजी शादी का हिस्सा थे। लेकिन दोनों जल्द ही बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए वेडिंग रिसेप्शन रखने वाले हैं।

बॉलीवुड लाइफ के एक करीबी सूत्र के अनुसार, “विक्की और कैटर मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करने की योजना बना रहे हैं। बढ़ते ओमिक्रोन और कोरोना केसेज की वजह से वे बीएमसी के सभी नियमों का पालन करेंगे और उसी पर सभी प्रोटोकॉल का पालन करेंगे। दोनों ने 20 दिसंबर को जेडब्ल्यू मैरियट में रिसेप्शन की मेजबानी करने का फैसला किया है। कैटरीना क्रिसमस का त्यौहार काफी अच्छे से सेलिब्रेट करती हैं इसलिए दोनों क्रिसमस से पहले रिसेप्शन रखना चाहते हैं।”

रिपोर्ट के मुताबिक, “सलमान खान, आमिर खान, शाहरुख, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन जैसे बॉलीवुड के दिग्गजों को अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालने के लिए निमंत्रण मिल चुके हैं। मेहमानों को रिसेप्शन के लिए इनवाइट पहले से ही सेट किया जा चुका है। चूंकि शहर अभी ओमिक्रोन खतरे में है, इसलिए प्रत्येक अतिथि को अपना आरटी पीसीआर परीक्षण करना होगा और इस उत्सव का हिस्सा बनने के लिए कोविड निगेटिव रिपोर्ट भी लानी होगी।”

Related Video
erussia-ukraine-news