Khuda Hafiz Chapter 2 Movie Review: टिकट बुक करने से पहले जानें कैसी है फिल्म

Khuda Hafiz Chapter 2 Movie Review: विद्युत जामवाल और एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय की फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। देखने से पहले यहां जानें लोगों को कैसी लग रही है ये फिल्म।

Ritu Tripathi Edited By: Ritu Tripathi
Published on: July 08, 2022 10:49 IST
Khuda Hafiz Chapter 2 Movie Review Hindi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Khuda Hafiz Chapter 2 Movie Review Hindi

Highlights

  • रिलीज हुई विद्युत जामवाल की फिल्म
  • Khuda Hafiz Chapter 2 को मिल रहा पॉजिटिव रिस्पॉन्स

Khuda Hafiz Chapter 2 Movie Review: बॉलीवुड के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) स्टारर फिल्म 'खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा' सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है। आपको बता दें कि यह फिल्म साल 2020 में आई 'खुदा हाफिज' का सीक्वल है। लोगों में फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है क्योंकि कोरोना महामारी के दौर के बाद पहली बार विद्युत जामवाल की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर भी बज बना हुआ है।

लोगों ने की फिल्म की तारीफ 

फिल्म रिलीज होने के पहले से ही ट्विटर पर #KhudaHaafizChapter2 ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में कई लोगों ने विद्युत की फिल्म को लेकर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखी है। ट्रेड पंडित भी फिल्म की कमाई को लेकर काफी अच्छी उम्मीद जता रहे हैं। 

ये है फिल्म की स्टार कास्ट

इस फिल्म में विद्युत जामवाल और शिवालिका के साथ दिब्येंदु भट्टाचार्य, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे दमदार कलाकार भी शामिल हैं। इस फिल्म का निर्देशन और लेखन फारुक कबीर ने किया है। 

इसे भी पढ़ें-

Mouni Roy ने ब्लू बिकिनी पहन दिए ऐसे पोज, बोल्ड लुक पर फिदा हुए लोग

Kaali Controversy Row: 'शिव पार्वती' वाले नए ट्वीट को लेकर भड़के लोग, Leena Manimekalai के खिलाफ एक और FIR दर्ज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन