Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Kiara Advani: 'सत्यप्रेम की कथा' से कियारा आडवाणी का लुक आया सामने, देखिए वायरल तस्वीर

Kiara Advani SatyaPrem Ki Katha Shooting Wrap : कियारा आडवाणी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया है कि उनकी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग पूरी हो गई है।

Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 29, 2023 20:32 IST
Kiara Advani instagram- India TV Hindi
Image Source : KIARA ADVANI INSTAGRAM Kiara Advani

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satya Prem Ki Katha) में नजर आने वाली हैं। आखिरकार इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। हाल ही में कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर 'सत्यप्रेम की कथा' के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। जो तेजी से वायरल हो रही है। 

Upcoming Twists: 'गुम है किसी के प्यार में' सत्या की मां करेगी बड़ा खुलासा, YRKKH-अनुपमा, इमली में आएगा दिलचस्प ट्विस्ट

कियारा आडवाणी आखिरी बार विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में नजर आईं थी। अब कियारा आडवाणी राम चरण की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में दिखाई देंगी, इस फिल्म में कियारा के साथ 'भूल भुलैया 2' के सह-कलाकार कार्तिक आर्यन भी साथ नजर आएंगे। इस फोटो को शेयर करते हुए कियारा ने लिखा 'सत्य प्रेम की कथा' की शूटिंग खत्म हो गई है, ये फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है, एक ऐसा सफर जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगी, एक ऐसा अनुभव जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगी। टैलेटेंड कास्ट और क्रियू मेंबर के साथ काम करने का सौभाग्य, जिन्होंने हमारी फिल्म में अपना दिल और आत्मा लगाई है। मैंने इस यात्रा में नए दोस्त बनाए हैं जिन्हें मैं हमेशा प्यार और महत्व दूंगी।

जिया खान केस: बरी होने के बाद Sooraj Pancholi ने लिया 'बप्पा' का आशीर्वाद, पहुंचे सिद्धिविनायक

कियारा आडवाणी के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस पोस्ट पर फैंस कमेंट की बारिश भी कर रहे हैं एक ने लिखा मैं और इंतजार नहीं कर सकता। एक ने लिखा वाह। वही कई यूजर्स ने पोस्ट पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है। इस फोटो में कियारा का लुक गुजराती लड़की की तरह लग रहा है। सत्यप्रेम की कथा एक मल्टी-स्टारर है जिसमें गजराज राव, सुप्रिया पाठक और अन्य प्रमुख भूमिकाएं हैं। सत्यप्रेम की कथा 29 जून, 2023 को रिलीज़ होने वाली है। अभिनेत्री ने साल 2023 में अपने लव सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी की हैं। दोनों ने एक साथ ‘शेरशाह’ फिल्म में काम किया हैं। कियारा ने फिल्म एमएस धोनी से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में कियारा ने धोनी की वाइफ साक्षी का रोल अदा किया था। 

 

 

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement