Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जिया खान केस: बरी होने के बाद Sooraj Pancholi ने लिया 'बप्पा' का आशीर्वाद, पहुंचे सिद्धिविनायक

जिया खान की मौत के मामले में बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली को सीबीआई कोर्ट ने बरी कर दिया है। जिसके बाद एक्टर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: April 29, 2023 18:40 IST
indiatv- India TV Hindi
Sooraj Pancholi

बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान के सुसाइड मामले में बरी होने के बाद बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हैं। बात दें जिया खान ने साल 2013 में सुसाइड कर लिया था। जिया खान की मां राबिया खान ने अपनी बेटी की मौत का आरोप एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) पर लगाया था। जिसके बाद 28 अप्रैल को सीबीआई कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए सूरज पंचोली को बरी कर दिया गया था। 

अर्जुन रामपाल बिना शादी किए दोबारा बनने वाले हैं पापा, गर्लफ्रेंड ने बेबी बंप फ्लॉन्ट कर सुनाई खुशखबरी

पब्लिक प्लेस में Ranbir Kapoor के साथ हुआ ये हादसा, एक्टर को होना पड़ा शर्मिंदा, देखें वीडियो

बता दें जिया खान 3 जून 2013 को अपने फ्लैट पर मृत पाई गई थीं। उनके शव के साथ उनका छह पन्नों का एक सुसाइड नोट भी मिला था। बेटी को ऐसे देखने के बाद मां पूरी तरह टूट गई थी। बता दें इस मामले में जिया खान की मां राबिया खान ने सूरज पंचोली पर आरोप लगाया था। आरोपों के बाद सूरज पंचोली को 10 जून 2013 को गिरफ्तार किया गया था। दो सप्ताह से ज्यादा समय तक हिरासत में बिताने के बाद उनको जमानत पर रिहा कर दिया गया था। बरी होने के बाद सूरज ने बताया था कि बीते 10 साल उनके लिए कितने मुश्किल थे और इस फैसले ने उनकी जिंदगी में सब कुछ बदल दिया है। "फैसले के इंतजार ने 10 लंबे दर्दनाक साल और रातों की नींद हराम कर दी थीं, लेकिन बरी होने के बाद मैंने न केवल अपने खिलाफ यह केस जीता है बल्कि मैंने अपनी गरिमा और आत्मविश्वास भी वापस जीत लिया है, इस तरह के जघन्य आरोपों के साथ दुनिया का सामना करने के लिए बहुत साहस की जरूरत है।" 

Alia-Anushka की तरह करीना कपूर को क्यों नहीं होती बेटों की Paparazzi से फोटो खिंचवाने में दिक्कत? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

इन फिल्मों में आईं थी नजर 

नफीसा रिजवी खान उर्फ जिया खान एक ब्रिटिश-अमेरिकी नागरिक थीं। बता दें जिया के बेस्ट एक्ट्रेस के साथ-साथ सिंगर थीं, उन्होंने अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘निशब्द’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ एक्टिंग की थी। साथ ही उन्होंने आमिर खान के साथ भी काम किया था। बता दें वह ‘गजनी’ में एक मेडिकल स्टूडेंट के रोल में देखा गया था। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement