Friday, May 03, 2024
Advertisement

'किसी का भाई किसी की जान' की एडवांस बुकिंग शुरू, बंपर कमाई करने को तैयार सलमान खान की फिल्म!

Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan Advance Booking: सलमान खान (Salman Khan) की मच-अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है। ट्रेड एक्सपर्ट्स की नजरें फिल्म के कलेक्शन पर है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 18, 2023 6:27 IST
Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan Advance Booking salman khan ready to break record on box office KKBKKJ- India TV Hindi
Image Source : KKBKKJ ADVANCE BOOKING Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan Advance Booking

KKBJKKJ Advance Booking: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की मच-अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan) को रिलीज होने में कुछ ही दिन बचे हैं। फैंस सलमान खान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को लेकर फुल-फ्लेज एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है। इसके साथ ही फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' के बाद अब भाईजान की फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने वाली है। बॉलीवुड के भाईजान की अपकमिंग फिल्म KKBJKKJ की एडवांस बुकिंग सोमवार से शुरू हो गई। 

इस ईद थिएटर्स में होगी गदर -

फिल्म के टिकट काफी तेजी से बिक रहे हैं। इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि सलमान खान की इस फिल्म को देखने के लिए फैंस कितने बेताब हैं। बता दें कि इससे पहले रविवार शाम को कई लिमिटेड थिएटर्स में एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई थी। पिछले 4 सालों से ईद के मौके पर सलमान की कोई फिल्म थिएटर्स में नहीं रिलीज हुई और इस बार सलमान खान ईद पर थिएटर्स में वापसी कर रहे हैं, तो ऐसे में उम्मीद है की बॉक्स ऑफिस फिल्म धूम मचा देगी। 

थिएटर्स हुए फुल -
रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई के बांद्रा इलाके में सिंगल स्क्रीन थिएटर गिटी गैलेक्सी में जैसे ही एडवांस बुकिंग शुरू हुई कि एक घंटे के अंदर ही सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की करीब सभी टिकट बिग गईं। ये बताया जा रहा है कि गिटी गैलेक्सी के शनिवार और रविवार के सभी शोज की टिकट बिक चुकी हैं और चार में से तीन शो फुल हो चुके हैं। 

टिकट के रेट -
सलमान खान की फिल्म KKBJKKJ की टिकट को लेकर खबरें हैं कि मुंबई के मल्टीप्लेक्स और सिंगल थिएटर में वीकेंड पर फिल्म के टिकट की रेट 130 से लेकर 600 रुपये तक है। वहीं, दिल्ली में शनिवार और रविवार को फिल्म के टिकट की रेट 250 से लेकर 1200 रुपये तक हैं। फिल्म 21 अप्रैल 2023 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

स्टार कास्ट -
फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, दग्गुबाती वेंकटेश, जगपति बाबू, पलक तिवारी, जस्सी गिल भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। 

ये भी पढ़ें-

सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' का धमाकेदार गाना 'ओ बल्ले बल्ले' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

GHKKPM New Promo: इन बढ़ती उलझों के बीच विराट-सई के रिश्तों पर क्या होगा असर? पाखी के बाद सत्या ने खेला मास्टरकार्ड

Rakhi Sawant की इस हरकत पर एक्ट्रेस को लगा 600 का फटका, एयरपोर्ट वीडियो हुआ वायरल

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement