Friday, April 26, 2024
Advertisement

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: दशहरा पर सलमान खान का फैंस को तोहफा, शेयर किया अपनी नई फिल्म का जबरदस्त लुक

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान ने दशहरे के मौके पर फैंस को खास तोहफा देते हुए अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' से अपने फर्स्ट लुक की फोटो शेयर की है।

Sushma Kumari Written By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: October 05, 2022 21:49 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SALMAN KHAN Salman Khan

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ने दशहरे के मौके पर फैंस को खास तोहफा देते हुए अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान'  (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से अपने फर्स्ट लुक की फोटो शेयर की है। जिसमें भाईजान हमेशा की तरह एकदम धांसू अंदाज में नजर आ रहे हैं। उनका लुक वाकई बेहद कमाल का लग रहा है। अब उनके फैंस इस फोटो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

सलमान खान का लुक देख फिदा हुए फैंस

सुपरस्टार सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा -  'वो था किसी का भाई, यह है किसी की जान।' उनका ये लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अगर सलमान के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक टक्सिडो पहन रखा है। उनके कानों में बालियां नजर आ रही है और अपने बालों को शॉर्ट और क्रिस्प लुक दिया है। इसके साथ ही उन्होंने आंखों पर स्टाइलिश चश्मा लगाया है और पॉकेट में दोनों हाथ डाले पोज दे रहे हैं। उनके इस स्टाइलिश लुक पर हर शख्स फिदा हो रहा है।

बता दें कि 'किसी का भाई किसी की जान' फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित एक एक्शन से भरपूर एंटरटेनर फिल्म है। इसमें सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े और वेंकटेश नजर आएंगे। यह सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है। 'किसी का भाई किसी की जान'  2022 के अंत में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें - 

कंगना रनौत ने CRPF जवानों के साथ मनाया दशहरा, शेयर की तस्वीरें

Saif Ali Khan Troll: आदिपुरुष में सैफ के लुक को देखकर सोशल मीडिया पर उठी बायकॉट की मांग, गुस्साए लोगों ने कहा - रावण है या खिलजी?’’

Adipurush: संकट में घिरी Prabhas की फिल्म, मंत्री ने की कानूनी कार्रवाई की मांग

Monalisa in Bold Look: 'रात्रि के यात्री 2' में मोनालिसा लगाएंगी बोल्डनेस का तड़का, सेक्स वर्कर के किरदार में आएंगी नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement