Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

केके पर भारी पड़ी आयोजकों की लापरवाही, दिल तोड़ने वाले वीडियो में धुएं के बीच पसीना पोंछते नजर आए सिंगर

एक वीडियो में सिंगर केके को उनकी टीम होटल के कमरे ले जाते नजर आ रही है। वहां इतना धुआं दिख रहा था कि सांस लेना भी मुश्किल हो रहा था। वहीं एक अन्य वीडियो में केके पसीना पोछते दिख रहे हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: June 01, 2022 15:58 IST
सिंगर केके का वीडियो आया सामने- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK सिंगर केके का वीडियो आया सामने

Highlights

  • बॉलवुड के मशहूर सिंगर केके का 53 साल की उम्र में निधन हो गया।
  • केके के निधन को पुलिस ने अप्राकृतिक डेथ मानते हुए केस दर्ज किया है।

केके साथ आखिरी लम्हों में क्या हुआ था? क्या एक लापरवाही केके की जान पर भारी पड़ गई थी? दरअसल केके का एक वीडियो सामने आया है जो तब का है जब वो लाइव के बाद अपने होटल जा रहे थे। मंच के पास भीड़ काफी बढ़ गई थी और उसे हटाने के लिए और आयोजकों ने वहीं पर फायर extinguisher इस्तेमाल किया, उसके धुएं से लोग भागने लगे और सिंगर केके पसीने से तर-बतर मुंह पोछते नजर आए। 

एक वीडियो में सिंगर केके को उनकी टीम होटल के कमरे ले जाते नजर आ रही है। वहां इतना धुआं दिख रहा था कि सांस लेना भी मुश्किल हो रहा था। 

एक अन्य वीडियो में गायक को अपना चेहरा पोछते हुए कह रहे हैं- "बहुत ज्यादा गर्म है"। केके को मंच पर एक व्यक्ति को इशारा करते हुए देखा गया और वह एयर-कंडीशनिंग के बारे में बात करते दिखाई दिए।

सोशल मीडिया पर कई लोगों का दावा है कि दक्षिण कोलकाता में नजरूल मंच सभागार में भीड़भाड़ थी और संगीत कार्यक्रम के दौरान गर्मी बहुत ज्यादा हो गई थी। जबकि नज़रूल मंच की क्षमता लगभग 2,400 है, सोशल मीडिया पोस्ट ने दावा किया कि कई और लोग उस स्थल में प्रवेश कर गए थे जहाँ केके एक कॉलेज उत्सव के लिए प्रदर्शन कर रहे थे।

अरमान मलिक ने किया ट्वीट

अरमान मलिक ने भी ट्वीट करके इस मामले में अपनी राय रखी है। अरमान ने लिखा है- ''भारत में संगीत कार्यक्रमों को बेहतर मैनेजमेंट, चिकित्सा और आपातकालीन सुविधाओं की आवश्यकता होती है। मैंने बहुत से ऐसे शो देखे हैं और उनका हिस्सा रहा हूं जो परफॉर्मेंस देने के लिए हमें सही कंडीशन नहीं देते हैं। लेकिन फिर भी, हम कलाकार हैं, हम प्रदर्शन जारी रखते हैं, हम अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करना चाहते हैं।''

पुलिस ने दर्ज किया है अप्राकृतिक मौत का केस

53 वर्षीय गायक को बीमार पड़ने के बाद सीएमआरआई अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अब इन वीडियोज के सामने आने के बाद पुलिस जांच शुरू करेगी, पहले भी पुलिस ने इसे अननेचुरल डेथ बताते हुए केस दर्ज कर लिया है क्योंकि केके के शरीर पर चोट के निशान दिखे हैं।

केके ने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बंगाली सहित अन्य भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए हैं। 

इसे भी पढ़ें-

सिंगर केके के शरीर पर मिले चोट के निशान, पुलिस ने केस दर्ज किया असामान्य मौत का मामला

सिंगर केके के निधन से पूरे देश को गहरा दुख, प्रधानमंत्री से लेकर अक्षय कुमार तक ने जताया शोक

KK Death: 'जरा सी दिल में दे जगह...' KK के निधन के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुए Emraan Hashmi, बिखर गई सुपरहिट जोड़ी

निधन से पहले KK ने गाया था- ‘हम रहें या न रहें कल’ गाना, सिंगर का आखिरी वीडियो देखकर भर आएंगी आंखें

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement