Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Koffee with Karan 8 को आलिया भट्ट ने बताया 'कॉन्ट्रोवर्शियल शो', करीना कपूर ने अमीषा पटेल को लेकर किया रिएक्ट

करण जौहर के 'कॉफी विद करण 8' में आलिया भट्ट और करीना कपूर खान ग्लैमर तड़का लगेगा के लिए तैयार हैं। शो में करीना कपूर खान ने अमीषा पटेल से जुड़े सवालों पर भी रिएक्ट किया तो वहीं आलिया भट्ट ने 'कॉफी विद करण' को कॉन्ट्रोवर्शियल शो बताया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 12, 2023 16:14 IST
Koffee with Karan 8, Alia Bhatt, Kareena Kapoor, Gadar 2, ameesha PATEL- India TV Hindi
Image Source : X आलिया भट्ट-करीना कपूर

'कॉफी विद करण 8' के अपकमिंग एपिसोड में आलिया भट्ट और करीना कपूर, करण जौहर के सवालों के जवाब देते नजर आने वाले हैं। 'कॉफी विद करण 8' का नया प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें आप आलिया भट्ट और करीना कपूर को करण के साथ मस्ती-मजाक कहते हुए देख सकते हैं। शो में एक बार फिर से मसालेदार बातचीत होगी। हाल ही में जारी प्रोमो में उनकी बातचीत की एक झलक दिखाई गई है, जिसमें कुछ कॉन्ट्रोवर्शियल मुद्दों पर बता होती दिख रही है। करण जौहर के शो में अमीषा पटेल के साथ करीना के झगड़े के बारे में भी बात होती दिख रही है।

आलिया भट्ट और करीना कपूर खान 

आलिया भट्ट और करीना कपूर खान 'कॉफी विद करण 8' के अपकमिंग एपिसोड को लेकर काफी समय से सुर्खियों में हैं। चौथे एपिसोड के प्रोमो में दोनों को बेहद खूबसूरत लुक में देखा गया। करीना ने शो में वापसी को लेकर अपनी एक्साइटमेंट शेयर की वहीं आलिया ने मजाक में 'कॉफी विद करण 8' को एक कॉन्ट्रोवर्शियल शो बताया। शो का ये प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरा एपिसोड देखने के लिए बहुत बेताब हैं। 

यहां देखें प्रोमो-

करीना कपूर-अमीषा पटेल की लड़ाई

करण जौहर के 'कॉफी विद करण 8' के प्रोमो में जैसा कि आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट हंसते हुए कहती है कि 'कॉन्ट्रोवर्शियल शो कॉन्ट्रोवर्सी विद करण' वहीं दूसरी ओर करण जौहार करीना कपूर से 'गदर 2' की अमीषा पटेल को लेकर सवाल करते हैं और तभी बेबो कहती है कि 'मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहती और कौन सी लड़ाई?' करण इशारा करते हुए कहते हैं पहले तुम रोमांटिक फिल्म 'कहो ना प्यार है' में काम करने वाली थीं, लेकिन फिर उस फिल्म में अमीषा पटेल को रोल मिल गया। करीना, करण को नजरअंदाज करती हैं।

'कॉफी विद करण 8' के बारे में

लोकप्रिय टॉक शो पहले ही दर्शकों को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, सनी देओल और बॉबी देओल, सारा अली खान और अनन्या पांडे सहित सेलिब्रिटी जोड़ियों के साथ मसालेदार बातचीत करते नजर आ चुके हैं। स्टार-स्टडेड लाइनअप में आने वाले एपिसोड के लिए काजोल और रानी मुखर्जी, अजय देवगन और रोहित शेट्टी भी नजर आने वाले हैं। आलिया भट्ट और करीना कपूर का एपिसोड का प्रीमियर 16 नवंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर होगा। 

ये भी पढ़ें-

सुष्मिता सेन पहले पहनी हुई साड़ी को किया रिपीट, शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में लूटी लाइमलाइट

तारा सुतारिया से ब्रेकअप के बाद, दिवाली पार्टी में ये किसका हाथ थामे पहुंचे आदर जैन?

प्रभास ने दिवाली पर फैंस को दिया सरप्राइज, Salaar का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement