Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Laal Singh Chaddha: विवादों में घिरी Aamir Khan की फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही कर ली थी मोटी कमाई, करोड़ों में बेचे थे OTT राइट्स

Laal Singh Chaddha: 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'लाल सिंह चड्ढा' ने अब तक 37.96 करोड़ रुपये की कमाई की है। मेकर्स और आमिर को फिल्म से काफी उम्मीदें थी। लेकिन 'लाल सिंह चड्ढा' उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 15, 2022 21:06 IST
Laal Singh Chaddha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - FAN PAGE Laal Singh Chaddha

Highlights

  • फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ने करोड़ों में बेचे अपने OTT राइट्स
  • फिल्म रिलीज़ से पहले ही कर चुकी थी करोड़ों का कारोबार

Laal Singh Chaddha: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) लगातार विवादों का सामना कर रही है। फिल्म की रिलीज़ से पहले से ही फिल्म को बायकॉट करने की मांग की जा रही है। जिसका सीधा असर फिल्म की कमाई पर पड़ा है। लंबे वक्त से आमिर इस फिल्म पर काम कर रहे थे। साथ ही एक्टर के फैंस भी बेसब्री से 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे थे। लेकिन जब फिल्म रिलीज़ हुई तो बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल करती हुई नज़र आई।   

11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'लाल सिंह चड्ढा'  ने अब तक 37.96 करोड़ रुपये की कमाई की है। मेकर्स और आमिर को फिल्म से काफी उम्मीदें थी। लेकिन 'लाल सिंह चड्ढा' उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई। जहां बॉलीवुड की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ गई हैं। वहीं OTT पर ये फिल्में अच्छी खासी कमाई कर रही हैं। ऐसे में अब 'लाल सिंह चड्ढा' के OTT पर रिलीज का इंतज़ार किया जा रहा है। उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म OTT पर अच्छी कमाई करेगी। 

John Abraham:आज़ादी के जश्न के मौके पर जॉन अब्राहम ने किया फिल्म 'तारिक' का ऐलान, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

मिली जानकारी के अनुसार आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने खरीद लिया है। खबरों की मानें तो फिल्म की रिलीज से पहले ही नेटफ्लिक्स ने 160 करोड़ रुपये की मोटी कीमत पर इस फिल्म के राइट्स को खरीद लिया था। अगर ये खबरे सच साबित होती हैं तो इसका मतलब ये है कि लाल सिंह चड्ढा' रिलीज़ से पहले ही अच्छी-खासी मोटी रकम कमा चुकी है। फिल्म के कुल बजट की बात करें तो ये लगभग 180 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई थी। 

Singer Rahul Jain: सिंगर राहुल जैन पर लगा रेप का आरोप, दर्ज हुई FIR

बता दें - फिल्म के विवाद के चलते आमिर खान के खिलाफ शिकायत तक दर्ज करवाई जा चुकी है। फिल्म को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं लाल सिंह चड्ढा' को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में आमिर खान, करीना कपूर, नागा चैतन्य और मोना सिंह लीड रोल में हैं। 

Salman Khan-Katrina Kaif की Tiger 3 की रिलीज़ डेट का हुआ ऐलान, ईद के मौके पर फैंस को ईदी देंगे भाईजान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement