Friday, April 26, 2024
Advertisement

Salman Khan-Katrina Kaif की Tiger 3 की रिलीज़ डेट का हुआ ऐलान, ईद के मौके पर फैंस को ईदी देंगे भाईजान

10 years of Ek Tha Tiger: आज़ादी के जश्न के मौके पर सलमान खान (Salman Khan) के सभी चाहनेवालों को खास तोहफा मिला है। YRF ने ट्वीट करते हुए 'टाइगर 3' की रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 15, 2022 18:16 IST
Tiger 3- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Tiger 3

Highlights

  • फिल्म‘एक था टाइगर’ पूरे हुए 10 साल
  • ईद के मौके पर रिलीज़ होगी 'टाइगर 3'

10 years of Ek Tha Tiger: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों की फिल्म‘एक था टाइगर’ (Ek Tha Tiger) को आज को पूरे 10 साल पूरे हो गए हैं। आज से 10 साल पहले साल 2012 में इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया गया था। फिल्म की कमाई ने मेकर्स को काफी खुश किया था। फिल्म‘एक था टाइगर’सुपरहिट साबित हुई थी। जिसके बाद फिल्म का दूसरा पार्ट 'टाइगर ज़िंदा है' रिलीज़ किया गया था। 

अब फैंस लंबे वक्त से फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) का इंतज़ार कर रहे हैं। लेकिन मेकर्स ने आज़ादी के जश्न के मौके पर सलमान खान के सभी चाहनेवालों को खास तोहफा दिया है। YRF ने ट्वीट करते हुए 'टाइगर 3' की रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया है। 'टाइगर 3' की शूटिंग पूरी हो चुकी है । यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Akshay Kumar ने 'बायकॉट बॉलीवुड' पर दिया बड़ा बयान, कहा- 'अपना ही नुकसान कर रहे हैं सब...'

YRF ने ट्वीट करते हुए लिखा -  "10 साल पहले, उसने आपके दिलों में अपनी जगह बनाई, और अब वह फिर से वापस आने के लिए तैयार है, ईद 2023 पर #Tiger3 में सभी बंदूकें धधक रही हैं #10YearsOfEkThaTiger मना रहा है। #Tiger3 को #YRF50 के साथ बड़े पैमाने पर मनाएं। 21 अप्रैल 2023 को आपके पास वाले सिनेमाघरों में। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी।"

सलमान खान ने भी सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए लिखा - #10YearsOfEkthaTiger..और सफर जारी है। ईद 2023 पर #Tiger3 के लिए तैयार हो जाइए। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। बता दें - इस बार फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। इतना ही नहीं इस बार फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ-साथ इमरान हाशमी भी नज़र आएंगे।

बॉलीवुड सितारों पर भारी पड़ चुका है देशभक्ति का जज्बा, पोस्ट शेयर करते वक्त कर चुके हैं बड़ी-बड़ी गलतियां

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement