बॉलीवुड सितारों पर भारी पड़ चुका है देशभक्ति का जज्बा, पोस्ट शेयर करते वक्त कर चुके हैं बड़ी-बड़ी गलतियां

Independence Day: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से लेकर परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) तक देशभक्ति के दिन कर चुकी हैं ये गलतियां।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 15, 2022 16:53 IST
Bollywood stars- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TWITTER Bollywood stars

Highlights

  • बॉलीवुड स्टार्स पर भारी पड़ी उनकी गलतियां
  • शिल्पा शेट्टी और जावेद अख्तर कर चुके हैं गुस्ताखी

Independence Day:पूरा हिन्दुस्तान इस वक्त तिरंगे के रंग में रंगा हुआ नज़र आ रहा है। देश के हर शख्स पर इस वक्त देशभक्ति का खुमार चढ़ा हुआ है। आजादी के 75 साल पूरे होने पर पूरा देश जश्न मना रहा है। आम हो या फिर खास आजदी की 75वीं सालगिरह पर भारत में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। बॉलीवुड सितारे भी देशभक्ति दिखाने में पीछे नहीं रहते हैं। खुद तो सभी सितारे आज़ादी का जश्न मनाते ही हैं, साथ ही अपने सभी चाहनेवालों को भी इस दिन की शुभकामनाएं देते हैं। 

लेकिन कई बार हमारे बड़े-बड़े स्टार्स की छोटी-छोटी भूल उन्हें ट्रोलिंग का शिकार दबना देती है। जब बात हो देश की आज़ादी की तो हर कोई ज्ज़बाती हो जाता है और ऐसे में सितारों के सोशल मीडिया पोस्ट में हुईं गलतियां उन्हीं पर भारी पड़ जाती है। 

तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। लेकिन तापसी भी अपनी भूल के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने साल 2021 में 72वें गणतंत्र दिवस के मौके पर 71वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दे दी थीं। बस फिर क्या था जो अपनी बात सामने रखने में कभी पीछे नहीं रहती थीं, उनकी क्लास लगाने में यूजर्स ने कोई कमी नहीं छोड़ी। 

Salaar: प्रभास की 'सालार' को लेकर सामने आया नया अपडेट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी हर साल देशभक्ति के रंग में रंगी नज़र आती हैं। पिछले साल  2021 में गणतंत्र दिवस के मौके पर शिल्पा ने स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दे दी थीं। हालांकि, शिल्पा शेट्टी ने जल्दी से अपनी भूल सुधार ली थी। लेकिन तब तक देर हो गई थी और सोशल मीडिया पर उन्हें खिलाफ ट्रोलिंग शुरू हो चुकी थी। 

जावेद अख्तर

अपने विचारों और अपने बयानों के लिए मशहूर जावेद अख्तर को भी सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। जावेद अख्तर ने साल 2020 में स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं 15 अगस्त को देर रात 11 बजे के बाद दी थीं। 

Boycott Laal Singh Chaddha: अब आमिर की 'मां' ने किया बेटे को सपोर्ट, लोगों से पूछा ये सवाल

परिणीति चोपड़ा

बाकि सभी सितारें अपनी गलतियों के चलते ट्रोल हुए । लेकिन परिणीति चोपड़ा ने अपनी लेट-लतीफी के चलते यजूर्स से खरी-खोटी सुनी। एक्ट्रेस ने साल 2019 में स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं 15 अगस्त को देने के बजाय 16 अगस्त को दी थीं। 

Independence Day: सालों बाद भी कम नहीं हुआ इन बॉलीवुड गानों का जादू, देश पर मर मिटने का है जज्बा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन