Akshay Kumar ने 'बायकॉट बॉलीवुड' पर दिया बड़ा बयान, कहा- 'अपना ही नुकसान कर रहे हैं सब...'

Akshay On Bollywood Boycott: बॉलीवुड की फिल्मों को बायकॉट करने का ट्रेंड सोशल मीडिया पर हर तरफ छाया हुआ है। इस मुद्दे पर पहली बार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 15, 2022 17:46 IST
Akshay Kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM -AKSHAY KUMAR Akshay Kumar

Highlights

  • 'बॉलीवुड बायकॉट' पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी।
  • अक्षय कुमार ने कहा - बंद करो ये सब...।

Akshay On Bollywood Boycott: पिछले लंबे वक्त से सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी फिल्म के बायकॉट की खबरें छाई रहती हैं। कभी आमिर खान (Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) तो कभी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'रक्षा बंधन' (Rakshabandhan)। इतना ही जिन फिल्मों के रिलीज़ में अभी लंबा वक्त है वो फिल्मों को लेकर भी अभी से बायकॉट करने की मांग की जा रही है। जिसमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की 'पठान' (Pathaan) का नाम भी शामिल है। 

हालांकि इस मुद्दे पर अब तक कई सितारे आगे आकर अपनी राय रख चुके हैं। ऐसे में अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी इस मामले पर खुलकर अपनी बात सभी के सामने रखी है। 

एक्टर ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपनी राय रखी है। अक्षय कुमार ने कहा है कि- फिल्मों को बायकॉट करने की शरारत कुछ लोगों के जरिए की जाती है, मेरा अनुरोध है कि वो लोग ऐसा नहीं किया करें। एक फिल्म बनाने के लिए काफी लोगों की मेहनत और पैसे लगते हैं।

बॉलीवुड सितारों पर भारी पड़ चुका है देशभक्ति का जज्बा, पोस्ट शेयर करते वक्त कर चुके हैं बड़ी-बड़ी गलतियां

अक्षय ने आगे कहा - इस बहिष्कार मुहिम से सभी का बड़ा नुकसान होता है। फिल्म इंडस्ट्री के नुकसान के साथ-साथ इससे देश की अर्थव्यवस्था पर भी काफी गहरा प्रभाव पड़ता है। ये देश की इकॉनमी का भारी नुकसान करता है। इसके जरिए कहीं न कहीं हम अपने आप को भी नुकसान पहुंचा रहे हैं। मुझे यकीन है कि ऐसा करने वाले लोगों को जल्द ही इसका एहसास होगा।

वहीं इस इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार से साउथ की फिल्मों को लेकर भी सवाल किया गया। जिसपर खिलाड़ी कुमार ने कहा- फिल्म तब हिट होती है, जब वो अच्छी बनती है। इसमें ये कहना गलत है कि वह साउथ इंडस्ट्री की फिल्म थी इसलिए चली। फिल्म अपने अच्छे प्रदर्शन के दम पर चलती है ना कि साउथ और नॉर्थ के हिसाब से। 

Salaar: प्रभास की 'सालार' को लेकर सामने आया नया अपडेट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें - अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन के खास मौके पर रिलीज़ की गई थी। मेकर्स को लगा था त्योहार के मौके का फिल्म का काफी फायदा मिलेगा। लेकिन मेकर्स से लेकर सितारों तक की उम्मीद तब टूट गई, जब कमाई के आकड़े सामने आए। फिल्म अभी तक कोई खास कलेक्शन नहीं कर पाई है। 

Boycott Laal Singh Chaddha: अब आमिर की 'मां' ने किया बेटे को सपोर्ट, लोगों से पूछा ये सवाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन