Monday, April 29, 2024
Advertisement

PHOTO: जब लताजी ने खुलेआम तान दी थी बंदूक, जानिए क्या था वो माजरा

Lata Mangeshkar Photos: भारत रत्न लता मंगेशकर के निधन के साथ ही संगीत के एक युग अंत हुआ। उनके जीवन से जुड़े इस माजरे के बारे में जानते हैं।

Ravi Kumar Gupta Edited by: Ravi Kumar Gupta @ranveeraravi
Published on: February 06, 2022 13:06 IST
Lata Mangeshkar openly pointed gun On CID acp pradyuman See This Rare Photo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फाइल फोटो

Highlights

  • लताजी ने इस फोटो को किया था शेयर
  • लता मंगेशकर जीवन को खुलकर जीने वालों में से थीं

Lata Mangeshkar Photos: भारत रत्न लता मंगेशकर के निधन के साथ ही संगीत के एक युग अंत हुआ। इस दुखद घड़ी में दुनियाभर से लोग शोक प्रकट कर रहे हैं। देश में दो दिन के राष्ट्रीय शोक की घोषणा हो चुकी है। कोरोना संक्रमण के चलते मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में इलाज चल रहा था लेकिन अफसोस उनको बचाया ना जा सका।

ऐसे में हम लताजी के जीवन के कुछ यादगार पलों को याद करते हैं। हालांकि, ऐसे खास लम्हों को लता मंगेशकर खुद सोशल मीडिया पर शेयर करती थीं। ऐसे ही सर्च करते करते उनके जीवन की एक फोटो देखने को मिली जिसमें वह बंदूक ताने दिख रही हैं। इसको लेकर गंभीर होने की जरूरत नहीं है क्योंकि लताजी मजाक कर रही थीं।

मगर लताजी ने सीआईडी के एसीपी प्रद्युमन के ऊपर बंदूक तान दी थी। यह सीन मजाकिया था। इस फोटो में एसीपी प्रद्युमन हाथ उठाए दिख रहे हैं। लता मंगेशकर ने अपने इंस्टाग्राम पर उस फोटो को शेयर किया था। 

पिछले साल लता मंगेशकर ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा था- Mera ek pasandida photo CID team ke saath (मेरा एक पसंदीदा फोटो सीआईडी टीम के साथ)। आप इस फोटो को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि लताजी कितनी मजाकिया इंसान भी थीं।

बता दें, लता मंगेशकर जीवन को खुलकर जीने वालों में से थीं। वो करीब 90 की उम्र में इस्टाग्राम पर एंट्री मारीं और फिर वहां पर अपने जीवन की कुछ तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया।

PHOTOS: बचपन से लेकर अबतक, देखिए स्वर कोकिला लता मंगेशकर का यादगार सफर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement