Saturday, April 20, 2024
Advertisement

लता मंगेशकर कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आईसीयू में भर्ती, उषा मंगेशकर ने दिया हेल्थ अपडेट

लता मंगेशकर कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 11, 2022 18:25 IST
Lata Mangeshkar hospitalised after tests positive covid- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Lata Mangeshkar hospitalised after tests positive covid

देशभर में एक बार फिर से कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ चुके हैं। अब सुर कोकिला और भारत रत्न लता मंगेशकर भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में एडमिट कराया गया है।

डॉक्टर्स ने बताया कि उसकी स्वास्थ्य स्थिति स्थिर है। वह 92 साल की है इसलिए परिवार और डॉक्टरों की टीम ने उन्हें आईसीयू वार्ड रूम में भर्ती कराया है। लता मंगेशकर का निवास पदडर रोड्स टीएस ब्रीच कैंडी अस्पताल से सिर्फ 2.5 किमी दूर है। 

लता मंगेशकर की बहन उषा मंगेशकर ने बताया कि अभी लता मंगेशकर के सेहत अच्छी है उन्हें परसों ही ब्रिज कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उम्र की वजह से उन्हें अब तक आईसीयू में ही रखा गया है। डिस्चार्ज को लेकर अभी तक उन्होंने कोई फैसला नहीं लिया है।

लता मंगेशकर ने शनिवार को कोरोना का टेस्ट हुआ था जिसकी रिपोर्ट आने के बाद उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्की कराया  गया। उनकी भतीजी के अनुसार, लता में हल्के संक्रमण के लक्षण हैं। उनकी उम्र के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

लता मंगेशकर के पांच सुपरहिट गाने, संकट काल में देंगे जीने का हौंसला 

28 सितंबर, 1929 को जन्मीं लता मंगेशकर को कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कारों के अलावा दादा साहब फाल्के पुरस्कार और फ्रांस के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार, लीजन ऑफ ऑनर के अधिकारी से सम्मानित किया गया था। गायिका को 2001 मे भारत के सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न से सम्मानित किया गया।

महाराष्ट्र समेत पूरे देश में कोरोना महामारी बढ़ता जा रहा है। बता दें, भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के  1,68,063 नए मामले आए हैं और 277 लोगों की मौत हुई है। वहीं कोरोना के नए वैरियंट ओमिक्रॉन के केस देश में 4,461 केस हैं।

2019 में भी बीमारी को हराकर लौट आई थीं लता मंगेशकर, मजबूत जज्बे का दिया परिचय

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement