Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Lavaste Official Trailer: ट्रेलर आते ही चर्चा में आई लावारिस लाशों पर बनीं फिल्म, कान फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर

Lavaste Official Trailer: 'लावास्ते' ने पेश किया भावुक कर देने वाला ट्रेलर। लावारिस लाशों पर सोचने को होंगे मजबूर। कान्स फिल्म फेस्टिवल में लावास्ते का वर्ल्ड प्रीमियर होगा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 15, 2023 18:43 IST
Lavaste Official Trailer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Lavaste Official Trailer

Lavaste Official Trailer: बॉलीवुड में इन दिनों ऐसी फिल्में बन रही हैं जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देती हैं। इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर 'द केरल स्टोरी' छाई हुई है, जो एक संवेदनशली मुद्दे पर है। अब एक ऐसी ही फिल्म 'लावास्ते' का ट्रेलर सामने आया है। जो लोगों को लावारिश लाशों के बारे में सोचने पर मजबूर कर रहा है। फिल्म में ओमकार कपूर लीड रोल में हैं जबकि दिग्गज एक्टर मनोज जोशी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।  

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर 

'लावास्ते' एक बी.टेक स्नातक सत्यांश की मार्मिक कहानी है, जो लावारिस लाशों को संभालने के चुनौतीपूर्ण कार्य में खुद को डूबा हुआ पाता है। हालांकि, यह फिल्म सत्यांश और उसके परिवार से परे है, जो मृतक व्यक्तियों की दिल दहला देने वाली कहानियों में गहराई तक जाती है, जो वारिस होने के बावजूद लावारिस रहते हैं। यह कहानी उस त्रासदी पर प्रकाश डालती है जिसे अक्सर हमारे समाज में अनदेखा किया जाता है - लावारिस शवों की दुर्दशा। 'लावास्ते' का उद्देश्य इस अव्यक्त दुख की ओर ध्यान आकर्षित करना और इस दबाव वाले मुद्दे को संबोधित करने की तात्कालिकता को पहचानने में दर्शकों को एकजुट करना है। एडिव प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत फिल्म का ट्रेलर अब लोगों का ध्यान खींच रहा है। 

13 मई, 2023 को लॉन्च किया गया, जिसने दर्शकों को अपनी कहानी और सामाजिक रूप से महत्वपूर्ण संदेश से बांध दिया। इस लॉन्च इवेंट में अभिनेता ओमकार कपूर, मनोज जोशी, कुरुश डेबू, गुलशन पांडे, निर्देशक सुदीश कनौजिया, निर्माता आदित्य वर्मा, सह-निर्माता रोहनदीप सिंह और फिल्म उद्योग की अन्य प्रतिष्ठित हस्तियों की उपस्थिति देखी गई।

ट्रेलर लॉन्च के दौरान, एडिव प्रोडक्शन से निर्माता आदित्य वर्मा और जंपिंग टोमेटो से सह-निर्माता रोहनदीप सिंह ने फिल्म के गहरे विषय पर बात की। यह फिल्म उन लोगों की दुर्भाग्यपूर्ण वास्तविकता का सामना करती है, जिनके बच्चे होने के बाद, उनकी मृत्यु के बाद उनके शरीर पर दावा करने के लिए कोई नहीं होता है। यह फिल्म इन गहन सामाजिक चुनौतियों पर प्रकाश डालने की कोशिश करती है और हमारे समुदाय के अक्सर उपेक्षित पहलू के बारे में सार्थक चर्चाओं को प्रोत्साहित करती है। 

यह फिल्म 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसके पहले यह फिल्म कल से शुरू हो रहे कान फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी। 

Shah Rukh Khan ने 'पठान' के बाद खेला बड़ा दांव, Don 3 को लेकर आई बड़ी खबर

Sara Ali Khan भीषण गर्मी में हाथ में पंखा लेकर ऑटो से निकलीं सैर पर, कैटरीना के पति ने दिया साथ

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement