Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan ने 'पठान' के बाद खेला बड़ा दांव, Don 3 को लेकर आई बड़ी खबर

Shah Rukh Khan New film Don 3: शाहरुख खान के फैंस को काफी सालों से उनकी फिल्म 'डॉन 3' के ऐलान का इंतजार है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 15, 2023 17:38 IST
Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने बॉलीवुड को एक नई उम्मीद दी है। फिल्म ने जबरदस्त कमाई की और तारीफें पाईं। जिसके बाद अब एक बार फिर उन फिल्मों पर बात शुरू हो गई है, जिनका फैंस को लंबे समय से इंतजार था। जी हां! अगर आप भी शाहरुख के फैन हैं तो आपको भी 'डॉन 3' का इंतजार होगा ही, तो अब यह इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि फिल्म के प्रोड्यूसर ने इसे लेकर बड़ा हिंट दिया है।

जानिए क्या है फिल्म को लेकर तैयारी 

'डॉन' और 'डॉन 2' शाहरुख की सबसे यादगार फिल्मों में से एक हैं। इसलिए लोग अक्सर इसकी तीसरी किश्त को लेकर उत्सुक रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी शाहरुख से यह सवाल कई बार पूछा जा चुका है। ऐसे में अब हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने पीटीआई से हुई एक बातचीत में 'डॉन 3' को लेकर अपडेट शेयर किया है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि 'डॉन 3' अभी स्क्रिप्ट लिखी जा रही है। 

कौन होगा डायरेक्टर?

इस बातचीत में रितेश ने यह भी इशारा किया कि एक बार फिर 'डॉन 3' का निर्देशन फरहान अख्तर करेंगे। फिल्म में एक बार फिर से शाहरुख लीड रोल में नजर आएंगे। 'पीटीआई' के अनुसार, रितेश सिधवानी ने कहा, "जब तक मेरे पार्टनर 'डॉन3' की स्क्रिप्टिंग पूरी नहीं कर लेते, तब तक हम कुछ नहीं करेंगे। अभी यह फिल्म स्क्रिप्टिंग स्टेज में हैं। हम भी डॉन को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।"

Parineeti Chopra ने सगाई के बाद शेयर की पहली पोस्ट, लंबा नोट लिखकर फैंस को किया इमोशनल

इन फिल्मों में नजर आएंगे शाहरुख 

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह एक बार फिर बॉलीवुड के सबसे व्यस्त एक्टर बन चुके हैं। उनके पास इन दिनों कई फिल्में हैं। फिलहाल वह सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में वह राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' की शूटिंग करके कश्मीर से वापस लौटे हैं। इसके अलावा शाहरुख साउथ के सुपरहिट डायरेक्टर एटली की फिल्म 'जवान' में भी नजर आएंगे।  

Sara Ali Khan भीषण गर्मी में हाथ में पंखा लेकर ऑटो से निकलीं सैर पर, कैटरीना के पति ने दिया साथ

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement