Friday, April 26, 2024
Advertisement

Sara Ali Khan भीषण गर्मी में हाथ में पंखा लेकर ऑटो से निकलीं सैर पर, कैटरीना के पति ने दिया साथ

Zara Hatke Zara Bachke: चिलचिलाती धूप में जहां लोग एसी की ठंडक से बाहर नहीं निकलना चाहते, सारा अली खान और विक्की कौशल ऑटो से सैर कर रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 15, 2023 17:01 IST
Sara Ali Khan- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI Sara Ali Khan

Sara Ali Khan In Auto: चिलचिलाती धूप और भीषण गर्मी ने पूरे देश में कहर बरपाया हुआ है। मुंबई से लेकर राजधानी दिल्ली तक पारा 40-42 डिग्री के पार जा रहा है। ऐसे में लोग चाहते हैं कि दिन भर अपने ऑफिस या घर में एसी में की ठंडक मेहसूस करें। लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और विक्की कौशल इस तेज गर्मी में भी कूल नजर आ रहे हैं। आज सोमवार को भरी दोपहर दोनों स्टार्स ने मुंबई की सड़कों पर ऑटो से सैर की। दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। 

ट्रेलर रिलीज के मौके पर की मस्ती 

दरअसल, कुछ देर पहले ही सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान सारा पीले रंग की साड़ी में बला की खूबसूरत दिख रही थीं। इस समय का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें सारा अली खान हाथ में पंखा लेकर ऑटो में घूमती नजर आ रही हैं। ऑटो की इस राइट में उनके साथ विक्की कौशल भी हैं। देखिए ये वीडियो...

लोगों ने की जमकर तारीफ 

इस वीडियो के सामने आते ही एक बार फिर लोग सारा अली खान की तारीफ करते नहीं थक रहे। लोगों को सारा का साड़ी लुक उनके डांस नंबर 'चकाचक' की याद दिला रहा है। इस वीडियो के कमेंट में लोग सारा से 'चकाचक' ही कह रहे हैं।   

Parineeti Chopra ने सगाई के बाद शेयर की पहली पोस्ट, लंबा नोट लिखकर फैंस को किया इमोशनल

2 जून को रिलीज होगी फिल्म

मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज द्वारा निर्मित फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने पहले कृति सैनन स्टारर 'मिमी' (2021) का निर्देशन किया था। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें विक्की कौशल और सारा का रोमांस और झगड़ा दोनों देखने लायक है। 

Zara Hatke Zara Bachke Trailer OUT: सारा अली खान और विक्की कौशल की रोमांटिक केमिस्ट्री ने मचाया धमाल, धांसू है ट्रेलर

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, जानिए कौन है ये हसीना

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement