Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, जानिए कौन है ये हसीना

अजय देवगन और आर माधवन की आगामी फिल्म में एक ऐसी एक्ट्रेस की एंट्री हुई है जो 25 साल बाद हिंदी सिनेमा में नजर आएंगी।

Reported By : IANS Written By : Ritu Tripathi Published on: May 15, 2023 13:22 IST
Ajay Devgn and R Madhavan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ajay Devgn and R Madhavan

नई दिल्ली: अजय देवगन ने अपने फैंस के लिए 'भोला' के बाद अब एक नई फिल्म के ऐलान का सरप्राइज दिया है। अजय देवगन अब जल्द ही  साउथ सुपरस्टार आर माधवन के साथ नजर आने वाले हैं। विकास बहल द्वारा निर्देशित अपकमिंग सुपरनेचुअलर थ्रिलर में अजय देवगन, आर माधवन के साथ एक्ट्रेस ज्योतिका नजर आएंगी। ज्योतिका 25 साल बाद हिंदी फिल्मों में वापसी कर रही हैं और पहली बार अजय के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी।

ज्योतिका साल 1998 में अक्षय खन्ना के साथ 'डोली सजा के रखना' में नजर आई थीं। इसके अलावा भी वह कुछ हिंदी फिल्मों में दिखीं। लेकिन साउथ में उनका करियर काफी रफ्तार पकड़ गया था जिसके बाद वह लगातार वहां बड़े बजट की फिल्मों में काम कर रही हैं। 

जल्द शुरू होगी शूटिंग 

फिल्म की शूटिंग इस जून में शुरू होगी और इसकी बड़े पैमाने पर शूटिंग मुंबई, मसूरी और लंदन में की जाएगी। फिल्मों के बारे में डिटेल्स सीक्रेट्स रखी गई है। फिल्म का निर्माण अजय देवगन, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा अजय देवगन एफफिल्म और पैनोरमा स्टूडियो के बैनर तले किया जाएगा। मेकर्स जल्द ही फिल्म के बारे में और जानकारी सामने लाएंगे।

Adah Sharma: 'द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस हुईं रोड एक्सीडेंट का शिकार, ट्वीट कर फैंस को दिया हेल्थ अपडेट

Khatron Ke Khiladi 13 में जाने से पहले शिव ठाकरे को मिला सरप्राइज, देखिए वीडियो

इन फिल्मों में भी दिखेंगे अजय 

आपको बता दें कि अजय देवगन इन दिनों लगातार ही शूटिंग में बिजी हैं। वह जल्द ही फिल्म 'मैदान' में फुटबॉल कोच की भूमिका में दिखेंगे। यह सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। इसके बाद वह 'औरों में कहां दम था' में नजर आएंगे। इसके अलावा वह जल्द ही 'गोलमाल 5' और 'सिंघम' की अगली कड़ी पर काम शुरू करेंगे।     

पवन सिंह की फिल्म 'हर हर गंगे' का धांसू टीजर हुआ रिलीज, हाथ में त्रिशूल और माथे पर तिलक लगाए दिखे स्टार

Amitabh Bachchan ने ली अजनबी से बाइक पर लिफ्ट, लोगों ने किया ट्रोल सिखाए ट्रेफिक रूल्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement