Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Parineeti Chopra ने सगाई के बाद शेयर की पहली पोस्ट, लंबा नोट लिखकर फैंस को किया इमोशनल

Parineeti Chopra Raghav Chadha engagement: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने सगाई कर ली है। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें धूम मचा रही हैं। इस सगाई के बाद पहली बार परिणीति ने एक पोस्ट शेयर किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 15, 2023 14:50 IST
Parineeti Chopra Raghav Chadha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Parineeti Chopra Raghav Chadha

Parineeti Chopra Thank You Note For Fans: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने शनिवार, 13 मई को दिल्ली में सगाई की है। सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक हर जगह इस कपल की तस्वीरें और वीडियो छाए हुए हैं। इस सगाई के कार्यक्रम में दोनों परिवार और करीबी दोस्तों के के साथ ही राजनीतिक हस्तियों ने भी शिरकत की थी। अब इस सगाई के बाद परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने इमोशनल पोस्ट शेयर की है। 

परिणीती के पोस्ट ने जीता दिल 

परिणीति चोपड़ा ने अपनी सगाई में आने वाले, सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वाले फैन, उनके अच्छे भविष्य की कामना करने वाले करीबियों सभी को धन्यवाद करते हुए पोस्ट लिखा है। परिणीती ने लिखा है, "राघव और मैं पिछले कुछ हफ्तों में प्यार और सकारात्मकता की प्रचुरता से अभिभूत हैं, खासकर हमारी सगाई पर। हम दोनों अलग-अलग दुनिया से आते हैं, और यह जानकर खुशी होती है कि हमारी दुनिया भी हमारे रिश्ते के साथ अब एक हो चुकी है। हमने जितना सोचा था उससे भी बड़ा परिवार हमें मिल गया है।"

मीडिया को भी दिया धन्यवाद 

परिणीती की पोस्ट यहीं खत्म नहीं हुई उन्होंने यहां मीडिया को अलग से धन्यवाद दिया है। उन्होंने लिखा है, "हम आप सबका बहुत शुक्रिया अदा करते हैं। हम यह जानकर इस सफर पर निकले हैं कि आप सभी हमारे साथ खड़े हैं। इस मौके पर हमारे मीडिया के दोस्तों का खास धन्यवाद, दिन भर वहां रहने और हमारे लिए चीयर करने के लिए। लव, परिणीति और राघव।" 

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, जानिए कौन है ये हसीना

राघव ने सीएम केजरीवाल से कहा धन्यवाद

आपको बता दें कि इस फंक्शन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी अपने परिवार के साथ उपस्थित थे। इसलिए राघव ने उन्हें अलग से धन्यवाद दिया है। राघव ने लिखा- "सर, आपने अपना आशीर्वाद देकर हमारे ख़ास दिन को और भी ख़ास बना दिया. परिणीति और मेरी तरफ़ से आपका और आपके परिवार का तहे दिल से आभार। आपका ये छोटा सा साथी, आज जीवन की एक नयी पारी शुरू कर रहा है, कामना करता हूं कि आपका आशीर्वाद ऐसे ही सदा बना रहे.."

Zara Hatke Zara Bachke Trailer OUT: सारा अली खान और विक्की कौशल की रोमांटिक केमिस्ट्री ने मचाया धमाल, धांसू है ट्रेलर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement