Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Zara Hatke Zara Bachke Trailer OUT: सारा अली खान और विक्की कौशल की रोमांटिक केमिस्ट्री ने मचाया धमाल, धांसू है ट्रेलर

Zara Hatke Zara Bachke Trailer: विक्की कौशल-सारा अली खान की रोमांटिक ड्रामा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में शादी के दो पहलू देखे जा सकते हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: May 15, 2023 14:17 IST
Zara Hatke Zara Bachke Trailer OUT- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Zara Hatke Zara Bachke Trailer OUT

Zara Hatke Zara Bachke Trailer: विक्की कौशल और सारा अली खान की अपकमिंग रोमांटिक ड्रामा 'जरा हटके जरा बचके' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज द्वारा निर्मित यह फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने पहले कृति सनोन स्टारर 'मिमी' (2021) का निर्देशन किया था। इस फिल्म के ट्रेलर में विक्की कौशल और सारा का रोमांस और झगड़ा दोनों देखने लायक है। 

तलाक होगा सहपरिवार 

ट्रेलर को रिलीज करते हुए, निर्माताओं ने लिखा, "इस बार, सारी हदें होंगी पार, जब तलाक होगा सहपरिवार। देखिए #ZaraHatke ZaraBachke ट्रेलर, आउट नाउ! 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में।" इससे पहले विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने किया था। उन्होंने लिखा, "विक्की कौशल - सारा अली खान: 2 जून रिलीज... निर्माता दिनेश विजान की #विक्की कौशल - #सारा अली खान अभिनीत फिल्म 2 जून 2023 को रिलीज होगी... शीर्षक की घोषणा 16 मई को होगी, #विक्की कौशल का जन्मदिन... निर्देशित लक्ष्मण उटेकर द्वारा।"

सारा ने लिखा था इमोशनल नोट 

शूटिंग खत्म करने के बाद, सारा ने एक इमोशनल नोट लिखा, जिसमें उन्होंने अपनी टीम के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने लिखा था, "विश्वास नहीं हो रहा है कि यह पहले ही खत्म हो चुका है। मुझे प्यार देने के लिए @laxman.utekar सर धन्यवाद। सभी मार्गदर्शन, धैर्य और समर्थन के लिए धन्यवाद। हमेशा इतना समझने और हमेशा मुझे बेहतर और बेहतर करने के लिए प्रेरित करने के लिए धन्यवाद।" 

सारा ने की विक्की की तारीफ 

इसके अलावा सारा ने विक्की के साथ काम करने के अपने अनुभव को भी साझा किया। @ vickykaushal09 सेट पर आपके साथ हर दिन एक धमाका रहा है। पंजाबी गाने और अलाव का आनंद लेने से लेकर सुबह की ड्राइव और चाय के कप तक। इस यात्रा को मेरे लिए इतना यादगार बनाने के लिए धन्यवाद। आप सबसे विनम्र, प्रतिभाशाली और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं जिनसे मैं मिली हूं, और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे आपके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने और आपसे बहुत कुछ सीखने का मौका मिला।" 

पवन सिंह की फिल्म 'हर हर गंगे' का धांसू टीजर हुआ रिलीज, हाथ में त्रिशूल और माथे पर तिलक लगाए दिखे स्टार

Amitabh Bachchan ने ली अजनबी से बाइक पर लिफ्ट, लोगों ने किया ट्रोल सिखाए ट्रेफिक रूल्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement