Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Vijay Deverakonda के संग मुंबई लोकल में Ananya Panday ने की मस्ती, वीडियो वायरल

Liger Star in Mumbai Local: अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा शुक्रवार की सुबह मुंबई लोकल से सफर करते हुए स्पॉट हुए हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Published on: July 29, 2022 12:50 IST
Vijay Deverakonda and Ananya Panday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_ANANYAPANDAY Vijay Deverakonda and Ananya Panday

Highlights

  • विजय देवरकोंडा और अनन्या की फोटो वायरल
  • मुंबई लोकल में किया स्टार्स ने सफर

Liger Star in Mumbai Local: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म 'लाइगर' (Liger) का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही दोनों ही चर्चा में हैं। दोनों स्टार्स जी जान से अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। इसी बीच मुंबई के लोग उस समय सरप्राइज हो गए जब उन्हें ये स्क्रीन वाले स्टार्स अपने सामने मुंबई लोकल में सफर करते नजर आए। जी हां! चौंक गए ना, लेकिन ये सच है शुक्रवार की सुबह ये स्टार्स मुंबई में आम लोगों के साथ सफर करते दिखे। 

अनन्या ने शेयर की Photos 

मुंबई लोकल में सफर की ये मजेदार तस्वीरें खुद अनन्या पांडे ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों के अलावा इस मौके के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में दोनों को मुंबई के बांद्रा इलाके में प्रमोशन करते देखा गया था। इस दौरान वह बच्चों के साथ डांस करते भी नजर आए।

Ek Villain Returns Twitter review: विलेन को मिला लोगों का प्यार या नफरत? यहां जानिए कैसी है फिल्म

25 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि इस फिल्म से अनन्या पांडे साउथ सिनेमा में और विजय बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इसलिए भी फिल्म की देश भर में चर्चा है। विजय और अनन्या की लाइगर 25 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

Vikrant Rona Box Office Collection Day 1: किच्चा सुदीप की फिल्म ने की दमदार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

'कॉफी विद करण 7' में आए नजर  

आपको बता दें कि हाल ही में विजय और अनन्या की जोड़ी करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 7'  में नजर आई थी। इस शो में दोनों सेलेब्स ने अपनी उनकी लव और सेक्स लाइफ के बारे में भी खुलकर बात की। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement