Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

मलाइका अरोड़ा हैं दूसरी शादी के लिए तैयार! ये वीडियो देखकर खुशी से उछल पड़ेंगे अर्जुन कपूर

Moving In With Malaika: मलाइका अरोड़ा ने अपने ही शो में अपनी दूसरी शादी को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है। उन्होंने बहन अमृता से साफ शब्दों में कहा है कि वह दूसरी शादी करने वाली हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 30, 2022 8:08 IST
Malaika Arora- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_MALAIKAARORA Malaika Arora

Malaika Arora On Second Wedding: बॉलीवुड की दमदार डांसर और फिटनेस आइकॉन मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अरबाज खान से तलाक के बाद अब वह बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। लोगों को कई सालों से दोनों की शादी के ऐलान का इंतजार है। इसी बीच अब एक वीडियो में मलाइका बहन अमृता से अपनी दूसरी शादी को लेकर बात करती दिख रही हैं। 

शो में हुआ बड़ा खुलासा 

दरअसल, इन दिनों मलाइका ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर अपने वेब शो 'मूविंग इन विद मलाइका (Moving In With Malaika) को लेकर खूब चर्चा में छाई हैं। वहीं अब एक रील्स वीडियो और शो के ताजा एपिसोड में  मलाइका अरोड़ा ने अपनी दूसरी शादी को लेकर दो बार बड़े हिंट दे दिए हैं। मलाइका ने बहन अमृता के साथ एक इंस्टा रील बनाई है, जिसमें वह एक दूसरे पर कुछ सवालों जवाब दे रही हैं। जब सवाल आता है कि पहले शादी कौन करने वाला है तो दोनों बहनों की उंगलियां मलाइका की ओर होती हैं।

मां के कंगन को लेकर हुआ विवाद 

'मूविंग इन विद मलाइका' के ताजा एपिसोड में मलाइका ने अपनी बहन अमृता अरोड़ा की तंज कसती दिख रही हैं। मलाइका यहां वह एक किस्सा सुनाती हैं कैसे मलाइका, अमृता को सरप्राइज देने और चीजों को सुलझाने के लिए गोवा चली गईं। लेकिन इसी बीच माहौल तब बिगड़ गया जब मां के डायमंड वाले कंगनों को लेकर दोनों बहनों के बीच झगड़ा हो गया। इस झगड़े के बीच मलाइका कहती हैं कि वह जब फिर से शादी करेंगी तो वह कंगन उन्हें ही मिलेंगे। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: इन सितारों की एंट्री से सई-विराट की जिंदगी में आएगा ट्विस्ट

अब इन दो वीडियोज में दोबारा शादी की बात को सुनते ही मलाइका और अर्जुन की जोड़ी को पसंद करने वाले फैंस काफी खुश हैं। वह जल्द ही इस खुशखबरी को सुनने के लिए बेकरार हैं। लोग कमेंट में मलाइका से बोल रहे हैं कि उन्हें अब जल्दी से शादी की तारीख का ऐलान कर देना चाहिए। 

लॉक अप कंटेस्टेंट सायशा शिंदे ने सर्जरी की फोटो शेयर कर किया बड़ा खुलासा

मलाइका ऐसे सेलिब्रेट करेंगी न्यू ईयर 

इतना ही नहीं शो के इस ताजा एपिसोड में मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपना न्यू ईयर प्लान भी फैंस को बताया है। जब अमृता ने पूछा, "अर्जुन के साथ क्या हो रहा है और आप नए साल पर क्या कर रहे हैं?" मलाइका ने जवाब दिया, 'कहीं जाऊंगी, कुछ ऐसा करूंगी जो अभी तय नहीं है। आप देख रहे हैं कि मैं किस तरह के प्रेशर में हूं..."

New Year वेकेशन पर सेलेब्स का दिखा जलवा, इस तरह कर रहे हैं नए साल का स्वागत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement