Friday, May 03, 2024
Advertisement

New Year वेकेशन पर सेलेब्स का दिखा जलवा, इस तरह कर रहे हैं नए साल का स्वागत

नए साल की एक्साइटमेंट हर किसी को है, लेकिन सेलेब्स भी काम में बिजी होने के बावजूद अपने परिवार के साथ नए साल का स्वागत कर रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 30, 2022 0:04 IST
New Year vacation 2023 - India TV Hindi
Image Source : NEW YEAR VACATION 2023 New Year vacation 2023

कुछ ही दिन में नए साल का आगाज होने वाला है। तमाम उतार-चढ़ावों और अच्छी-बुरी बातों को भूलें और अच्छे दिनों की उम्मीद दिल में लिए नए साल का स्वागत करें। सभी लोगों की तरह सेलेब्स भी नए साल का स्वागत अपने-अपने करीबियों के साथ काफी धूमधाम से कर रहे हैं। किसी ने पार्टी की तो कोई नए साल की खुशी में वेकेशन मना रहे हैं। 

करीना कपूर, सैफ अली खान और उनके दोनों बच्चे जेह और तैमूर कपल की फेवरेट डेस्टिनेशन स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं। करीना ने अपने नए साल की छुट्टी से कुछ झलकियां शेयर की हैं।

अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी विदेश से अपने वेकेशन की झलकियां लगतार शेयर कर रही हैं। अपनी वापसी पर, अल्लू अर्जुन फिल्म 'पुष्पा: द रूल' की शूटिंग शुरू करेंगे।

Allu Arjun

Image Source : ALLU ARJUN
Allu Arjun

विक्की कौशल ने राजस्थान में अपने वेकेशन से एक तस्वीर शेयर की है साथ में उनकी वाइफ कैटरीना कैफ भी हैं। 

फिल्म 'आरआरआर' स्टार जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी प्रणति नए साल का जश्न मनाने के लिए न्यूयॉर्क में हैं। 2023 की उलटी गिनती के लिए टाइम्स स्क्वायर से बेहतर कोई जगह नहीं है।

भूमि अपनी बहन समीक्षा पेडनेकर के साथ जर्मनी में छुट्टियों से अपने ग्लैमरस पलों को शेयर कर रही हैं। यह देश का दौरा करने के लिए सबसे अच्छे समय में से एक है।

bhumi pednekar

Image Source : BHUMI PEDNEKAR
bhumi pednekar

सारा अली खान नए साल के लिए लंदन में हैं, उनके साथ भाई इब्राहिम अली खान और कुछ दोस्त हैं जो नए साल के लिए उनके साथ नजर आ रहे हैं।

महेश बाबू अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर और बच्चों गौतम और सितारा के साथ विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं। वह बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच स्विटजरलैंड में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं।

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन साल के आखिरी सप्ताह में पेरिस में छुट्टियां बिता रहे हैं। अपनी वेकेशन से कार्तिक ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है।

ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए यूरोप पहुंचे हैं।

ऋतिक रोशन की बहन पशमीना और ईशान रोशन भी वेकेशन एन्जॉय करते नजर आए। 

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: इन सितारों की एंट्री से सई-विराट की जिंदगी में आएगा ट्विस्ट

साउथ की एक और दमदार फिल्म ने दी दस्तक, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

बॉलीवुड गाने पर थिरकती नजर आई जापानी GIRL, दीपिका पादुकोण को किया कॉपी

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement