Sunday, April 28, 2024
Advertisement

एक्सीडेंट के बाद Malaika Arora ने शेयर की अपनी पहली फोटो, लिखी भावुक पोस्ट

एक्सीडेंट के बाद अब मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी पहली तस्वीर शेयर की है। यह पहली बार है जब अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने फैस को एक्सीडेंट के बारे में बताया है।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: April 09, 2022 20:04 IST
 Malaika Arora - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ MALAIKAARORAOFFICIAL  Malaika Arora 

Highlights

  • हादसे के बाद मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी पहली तस्वीर शेयर की है।
  • उन्होंने अपनी टीम, डॉक्टरों और अन्य लोगों सहित उनकी मदद करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के फैंस तब परेशान हो गए जब कुछ दिन पहले उन्हें ये खबर मिली कि मलाइका की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है जिसमें एक्ट्रेस घायल हो गई हैं। इस एक्सीडेंट के बाद उन्हें एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। लेकिन अच्छी खबर यह मिली की इस हादसे में उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई थी और अगले ही दिन एक्ट्रेस को छुट्टी मिल गई थी। 

इस एक्सीडेंट के बाद अब मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी पहली तस्वीर शेयर की है। यह पहली बार है जब अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने फैस को एक्सीडेंट के बारे में बताया है। मलाइका ने बताया है कि उनके जीवन के सबसे कठिन समय के दौरान उनके दोस्त और परिवार उनके साथ कैसे थे। उन्होंने लंबे नोट के जरिए अपनी टीम, डॉक्टरों और अन्य लोगों सहित उनकी मदद करने वाले सभी लोगों को भी धन्यवाद किया है। 

जेनिफर लोपेज-बेन एफ्लेक ने 20 साल बाद फिर की सगाई, क्या इस बार दोनों करेंगे शादी?

मलाइका अरोड़ा ने शेयर कर लिखा लंबा पोस्ट

इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा खिड़की के बाहर झाकती नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि - 'पिछले कुछ दिन और उनकी घटनाएं काफी अविश्वसनीय रही हैं। इसके बारे में पीछे मुड़कर देखने पर ऐसा लगता है कि यह किसी फिल्म का एक सीन है, न कि वास्तव में हुआ कुछ था। शुक्र है, कि एक्सीडेंट के तुरंत बाद मुझे ये एहसास हुआ कि मैं बहुत सारे एंजल्स की देखभाल में हूं, फिर चाहे वह मेरे कर्मचारी हों, या फिर अस्पताल तक पहुंचने में मेरी मदद करने वाले लोग हों, मेरा परिवार जो इस दौरान में मेरे साथ खड़ा रहा और अद्भुत अस्पताल कर्मचारी।

मलाइका ने जताया आभार

उन्होंने आगे लिखा, 'मेरे डॉक्टरों ने मेरी सुरक्षा को सबसे अधिक सुनिश्चित किया हर कदम पर मेरा ख्याल रखा। उन्होंने मुझे सेफ और सिक्योर महसूस करवाया और मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं, और आखिर में मेरे दोस्तों, परिवार, मेरी टीम और मेरे इंस्टा फैंस से जो प्यार मिला, वो मेरे लिए आश्वासन से भरा था। इस तरह के पल आपको याद दिलाते हैं कि हमें हमेशा उन लोगों का आभार व्यक्त करना चाहिए, जो उस समय आपको ढेर सारा प्यार देते हैं, जब आपको उनकी सबसे ज्यादा जरूरत होती है। आप सभी का तहे दिल से धन्यवाद, मैं इससे नए जोश के साथ बाहर आ गई हूं। अब मैं ठीक होने की राह पर हूं और मैं आपको विश्वास दिलाती हूं, मैं एक योद्धा हूं।'

कपूर खानदान की प्रथा को आगे बढ़ाएंगे रणबीर और आलिया, शादी के बाद गुरुद्वारे में कराएंगे लंगर

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement